रायपुर शहर का इंफ्रास्ट्रक्चर कई बड़े शहरों से बेहतर- बृजमोहन

रायपुर शहर का इंफ्रास्ट्रक्चर कई बड़े शहरों से बेहतर- बृजमोहन
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर-नगर निगम रायपुर की सामान्य सभा की बैठक आज छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत के मुख्यातिथ्य में सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर सदन के स्थाई सदस्य के रूप में अपनी बात रखते हुए रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पिछले 20 सालों में रायपुर शहर का कायाकल्प हो गया है। वर्षों बाद जो लोग रायपुर शहर पहुंचते हैं वे यहां के विकास को देखकर आश्चर्यचकित रह जाते हैं। बृजमोहन ने कहा कि रायपुर शहर का इंफ्रास्ट्रक्चर देश के कई बड़े शहरों से बेहतर है।उद्यान,ब्रिजों के अलावा अन्य जन सुविधाओं के क्षेत्र में यहां बेहतर काम हुआ है।

उन्होंने पार्षदों पर बात रखते हुए कहा कि सौभाग्य की बात है कि उन्हें प्रदेश की राजधानी रायपुर शहर में पार्षद बनने का गौरव मिला है। पार्षद के रूप में जनता जब बेहतर काम देखती है तो उन नेताओं को आगे बढ़ने का भी अवसर मिलता है। हमारे सामने त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह,सांसद सुनील सोनी उदाहरण के रूप में हमारे सामने है।
बृजमोहन ने कहा कि भले ही हम अलग-अलग राजनीतिक दल से चुनकर आए हैं परंतु मकसद हमारा अपने रायपुर शहर को सुव्यवस्थित और सुंदर बनाना है। आइए हम सब मिलकर अपने स्मार्ट सिटी रायपुर को और बेहतर बनाएं।
इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी पंचायत छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष का सम्मान किया गया।
इस अवसर पर सांसद सुनील सोनी, महापौर प्रमोद दुबे विधायक सत्यनारायण शर्मा,विकास उपाध्याय, निगम सभापति प्रफुल्ल विश्वकर्मा, नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौर, उपनेता प्रतिपक्ष रमेश सिंह ठाकुर सहित समस्त पार्षदगण,निगम के अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.