देखिए, ट्विंकल खन्ना ने कैसे उड़ा रही हैं अक्षय की नींद

देखिए, ट्विंकल खन्ना ने कैसे उड़ा रही हैं अक्षय की नींद
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

दिवाली करीब है और सिलेब्स भी फेस्टिव मूड में आ गए हैं। इंडस्ट्री के कई सिलेब्स जैसे शाहरुख खान, बच्चन फैमिली, संजय दत्त, कपूर फैमिली और कई दिवाली की शानदार पार्टी होस्ट करते हैं। सभी स्टार्स के बीच लगता है कि भी फेस्टिव मोड में आ चुकी हैं और इसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

ट्विंकल सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट करती रहती हैं साथ ही अपनी और अपनी फैमिली की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती हैं। अपने रीसेंट पोस्ट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बिंदी लगाए नजर आ रही हैं। ट्विंकल इस तस्वीर में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वैसे ट्विंकल का हर पोस्ट मसालेदार रहता है तो इस पोस्ट में वह कैसे पीछे रह सकती थीं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने श्रीदेवी का एक पुराना गाना लिखा है, मेरे दिमाग में चल रहा है, मेरी बिंदिया, तेरी निंदिया।

उम्मीद है अक्षय कुमार जल्द ही इस पोस्ट पर कॉमेंट करेंगे। अक्षय के वर्क फ्रंट पर बात करें तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 की रिलीज की तैयारी में लगे हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। हाल ही में अक्षय और ट्विंकल को मलाइका अरोड़ा क बर्थडे पर देखा गया था।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.