शरीफ के बेटे का आरोप, जेल में दिया गया जहर

शरीफ के बेटे का आरोप, जेल में दिया गया जहर
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इस्लामाबाद
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की हालत गंभीर हो गई है। इस बीच उनके बेटे ने आरोप लगाया है कि उनके पिता को जेल में जहर दिया जा रहा है। समाचार पत्र डॉन ने यह जानकारी दी। नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के मामलों में वर्तमान में लाहौर के कोट लखपत जेल में बंद हैं। समाचार के अनुसार, नवाज शरीफ के बेटे हुसैन नवाज ने आरोप लगाया कि उनके पिता के शरीर से प्लेटलेट्स में कमी होने का कारण जहर देना भी हो सकता है।

बेटे ने लगाया जहर देने का आरोप
डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, लंदन में रह रहे नवाज के बेटे ने पिता के खिलाफ साजिश का आरोप लगाया। हुसैन नवाज ने ट्वीट किया, ‘जहर के लक्षण हैं। अगर नवाज शरीफ को कुछ होता है, तो आप जानते हो इसके लिए जिम्मेदार कौन है।’ मंगलवार को आई उनकी मेडिकल रिपोर्ट्स के अनुसार, नवाज शरीफ की प्लेटलेट्स काउंट 16,000 से गिरकर 2,000 की नाजुक स्थिति तक चला गया था।

पढे़ं :

सोमवार को शरीफ को अस्पताल में कराया गया भर्ती
सोमवार रात जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो मेडिकल बोर्ड के सदस्यों को उन्हें बचाने के लिए तत्काल उनके शरीर में प्लेटलेट्स चढ़ानी पड़ीं। मंगलवार को, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) अध्यक्ष और शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने नवाज से मुलाकात करने के बाद ट्वीट किया था, ‘मैंने आज अपने भाई से मुलाकात की। मुझे उनकी तेजी से बिगड़ती हालत की बहुत चिंता हो रही है। सरकार को उदासीनता छोड़ उनके स्वास्थ्य को देखना चाहिए। मैं पूरे देश से मियां साहिब के लिए दुआ करने की अपील करता हूं।’

नवाज के निजी डॉक्टर को भी उन्हें देखने की इजाजत
शरीफ की जांच करने वाले 6 सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने मंगलवार को उनकी जांच की और प्लेटलेट्स की तीन बड़ी यूनिट्स उनके शरीर में चढ़ाई। कोट लखपत जेल से सोमवार को अस्पताल भेजे जाने के बाद से डॉक्टर शरीफ की सेहत पर नजर रख रहे हैं। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष के निजी फिजिशन डॉक्टर अदनान मलिक ने कहा कि कई तरह के रोगों की वजह से शरीफ का प्लेटलेट काउंट अत्यधिक घट गया है।

इनपुट: आईएएनएस

Source: International

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.