लंदन के नजदीक 39 शवों से भरा ट्रक मिला

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लंदन
दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ट्रक में 39 शव बरामद किए गए। बताया जा रहा है कि यह ट्रक संभवतः बुल्गारिया से यहां लाया गया है। एसेक्स पुलिस ने बताया कि लंदन के नजदीक ग्रेज के एक इंडस्ट्रियल पार्क में बुधवार को ट्रक बरामद किया गया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मृतकों में 38 वयस्क जबकि एक नाबालिग है। इस घटना के संबंध में पूर्वी आयरलैंड से एक 25 साल के युवक को अरेस्ट किया गया है।

असेक्स पुलिस के चीफ सुप्रिंटेंडेंट एंड्रयु मैरिनर ने एक बयान जारी कर कहा, ‘यह बेहद त्रासदपूर्ण घटना है जिसमें कई लोगों की जान गई है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके साथ वास्तव में क्या हुआ था।’ पुलिस ने बताया कि उन्हें स्थानीय समय के अनुसार रात 1.40 बजे ऐम्बुलेंस सर्विस ने जानकारी दी थी जिन्हें वाटरग्लेड इंडस्ट्रियल पार्क के पास एक ट्रक कंटेनर मिला था जिसमें शव थे।

मैरिनर ने कहा, ‘हम मृतकों की पहचान कर रहे हैं। हालांकि हमें लगता है कि इसमें काफी समय लगेगा। हमें ऐसा लग रहा है कि यह ट्रक बुल्गारिया से आया होगा।’ उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि ट्रक शनिवार को ब्रिटेन में होलीलैंड के रास्ते घुसा होगा जो कि आयरलैंड से आने-जाने के लिए मुख्य बंदरगाह है। उन्होंने कहा, ‘हमने घटना के संबंध में ट्रक ड्राइवर को अरेस्ट किया है जो कि जांच जारी रहने तक पुलिस कस्टडी में रहेगा।’

Source: International

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.