22 जनवरी 2020 को आलिया-रणबीर की शादी? जानें क्या बोलीं ऐक्ट्रेस

22 जनवरी 2020 को आलिया-रणबीर की शादी? जानें क्या बोलीं ऐक्ट्रेस
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जब से पब्लिकली अपने प्यार का इजहार किया है, तभी से उनकी शादी की खबरें खूब जोरों पर हैं। बीच में एक ऐसी भी खबर आई जिसमें कहा गया कि दोनों 2020 में शादी कर लेंगे। ऐसी ही एक खबर फिर से जोर पकड़ रही है कि रणबीर और आलिया अगले साल 22 जनवरी को शादी करेंगे।

इस बारे में जब आलिया से पूछा गया तो उनका रिऐक्शन कुछ अलग ही था। आलिया को जब हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया तो यहां उनसे एक रिपोर्टर ने इस खबर के बारे में पूछा। रिपोर्टर ने कहा, ‘मैम एक खबर मिली है, कन्फर्म है क्या? 22 जनवरी 2020?’ इस पर आलिया ने हंसते हुए कहा, ‘क्या बताऊं’। अब आलिया तो कुछ नहीं बोलीं, लेकिन उनकी स्माइल काफी कुछ कह गई।

इसका विडियो आप यहां देख सकते हैं:

इसी बीच सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड वायरल हो गया है। इस कार्ड में भी यही बात छपी है कि आलिया और रणबीर 22 जनवरी 2020 को राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मेद भवन पैलेस में शादी करेंगे। लेकिन आपको बता दें कि यह कार्ड फेक है और उसे फोटोशॉप करके बनाया गया है। कार्ड में कई सारी स्पेलिंग और ग्रामर की गलतियां हैं।

पढ़ें:

अब देखना यह है कि रणबीर और आलिया कब अपनी शादी की अनाउंसमेंट करते हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि दोनों सच में 2020 में ही शादी करेंगे? वैसे फिलहाल दोनों अपने प्रफेशनल प्रॉजेक्ट्स को निपटाने में बिजी हैं। एक तरफ जहां रणबीर और आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे, तो वहीं दूसरी ओर आलिया के पास ‘तख्त’, ‘सड़क 2’ और ‘आरआरआर’ नाम की एक तेलुगु फिल्म है।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.