ऑनलाइन बंटा रणबीर-आलिया की शादी का गलत कार्ड!

ऑनलाइन बंटा रणबीर-आलिया की शादी का गलत कार्ड!
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इंटरनेट पर कब, क्‍या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। ताजा मामला रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से जुड़ा है। दोनों के रिलेशनशिप की लंबे वक्‍त से चर्चा हो रही है। कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों जल्‍द शादी कर सकते हैं।

इस बीच सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर रणबीर-आलिया की शादी का कार्ड का वायरल होने लगा है। कार्ड के मुताबिक, दोनों की शादी राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्‍मेद भवन पैलेस में 22 जनवरी, 2020 को होनी है।

इस वेडिंग कार्ड को ट्विटर और वॉट्सऐप पर काफी शेयर किया जा रहा है। हालांकि, कार्ड को ध्‍यान से देखने के बाद पता चलता है कि यह फोटोशॉप्‍ड है। कार्ड में स्पेलिंग और ग्रामर की काफी सारी गलतियां हैं। जैसे कार्ड में आलिया के नाम की स्पेलिंग Aliya लिखी है जबकि वह असल में Alia लिखती हैं।

इसके अलावा कार्ड में आलिया को मुकेश भट्ट की बेटी बता दिया गया है जबकि वह फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी हैं। यही नहीं, कार्ड में वेडिंग डेट 22nd जनवरी के बजाय 22th जनवरी लिखी है। इसके अलावा दोनों सिलेब्रिटीज की तरफ से भी शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

बता दें, इससे पहले भी दोनों की शादी की तस्‍वीरें वायरल हो चुकी हैं जो कि उनके एक फैन ने बनाई थी। इसमें रणबीर दूल्‍हे तो आलिया दुल्‍हन के रूप में नजर आ रही थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर-आलिया एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में दिखेंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.