राकेश रोशन ही करेंगे 'कृष 4' को डायरेक्ट, फिल्म में होंगे ऐसे ऐक्शन सीन्स

राकेश रोशन ही करेंगे 'कृष 4' को डायरेक्ट, फिल्म में होंगे ऐसे ऐक्शन सीन्स
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं जिनमें कहा जा रहा था कि रितिक रोशन स्टारर ‘कृष 4’ को संजय गुप्ता डायरेक्ट करेंगे। लेकिन राकेश रोशन ने इन खबरों का खंडन किया है और कहा है कि वह ही इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

बता दें कि राकेश रोशन को कुछ वक्त पहले फर्स्ट स्टेज कैंसर हुआ था, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि वह अब ‘कृष 4’ का निर्देशन नहीं करेंगे। हालांकि कैंसर की सफल सर्जरी के बाद अब रोशन ठीक हैं और फिल्म पर काम कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू में रितिक के पिता राकेश रोशन ने कहा कि संजय गुप्ता उनके साथ इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं, लेकिन निर्देशन सिर्फ वही करेंगे। फिलहाल संजय अपनी अन्य फिल्म ‘मुंबई सागा’ की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह ‘कृष 4’ की आधिकारिक घोषणा तभी करेंगे जब वह उसकी स्क्रिप्ट को लेकर आश्वस्त हो जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जब वह फिल्म की घोषणा करेंगे तो उसके बाद भी फिल्म को शुरू करने में एक साल का वक्त लग जाएगा।

बकौल राकेश रोशन, ‘चूंकि विजन और वीएफएक्स के मामले में यह फिल्म बड़ी है, इसलिए इसके प्री-प्रॉडक्शन में काफी वक्त लगेगा। एक सिर्फ मेरी ही फ्रेंजाइज है जो कहानी-दर-कहानी आगे बढ़ रही है।’ राकेश रोशन ने फिल्म के ऐक्शन सीन्स के बारे में भी बात की और कहा कि इनमें खूब इमोशन्स देखने को मिलेंगे।

बता दें कि ‘कृष 4’ के चर्चे कई सालों से चल रहे हैं। हालांकि फिल्म के लिए अभी तक सिर्फ रितिक रोशन का ही नाम फाइनल है। फीमेल लीड के लिए वैसे तो कृति खरबंदा के नाम की चर्चा है, लेकिन अभी किसी का भी नाम लॉक नहीं किया गया है।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.