ऊधम सिंह की बायॉपिक के लिए विकी कौशल ने घटाया 13 किलो वजन, देखिए तस्वीरें

ऊधम सिंह की बायॉपिक के लिए विकी कौशल ने घटाया 13 किलो वजन, देखिए तस्वीरें
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘सजूं’ और ‘मसान’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार ऐक्टिंग का लोहा मनवाने वाले ऐक्टर विकी कौशल इन दिनों काफी बिजी हैं। और भी क्यों न? आखिर उनके पास एक के बाद एक कई फिल्में जो हैं। विकी जल्द ही सरदार ऊधम सिंह की बायॉपिक में भी नजर आएंगे और इसके लिए उन्होंने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है।

विकी की पहचान एक ऐसे ऐक्टर की रही है जो अपने किरदार में पूरी तरह से घुस जाते हैं। उनकी अब तक जितनी भी फिल्में आई हैं, सभी में उनका किरदार तो हटकर था ही, उनकी परफॉर्मेंस भी बेजोड़ थी। और अब वह ऊधम सिंह के रोल में भी कुछ करिश्मा कर जाने की चाह में हैं। यही वजह है कि इस फिल्म के लिए विकी ने अपना वजन तक घटा लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो, विकी ने करीब 13 किलो वजन कम किया है।

इन तस्वीरों में देखिए उनका स्लिम अवतार:

अब आप सोच रहे होंगे कि भला विकी कौशल को वजन कम करने की जरूरत क्यों पड़ी? तो बता दें कि इसमें वह ऊधम सिंह की जवानी यानी 20 साल की उम्र वाला किरदार भी निभाएंगे, जबकि विकी खुद 30 साल के हैं। इसीलिए उन्हें वजन घटाना पड़ा ताकि वह किरदार के साथ न्याय कर पाएं।

ऊधम सिंह की बायॉपिक के अलावा विकी के पास कई और फिल्में हैं, जिनमें मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ बायॉपिक और ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ नाम की एक हॉरर फिल्म भी शामिल है।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.