रितिक रोशन से मिलकर फूली नहीं समा रहीं प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर यूं जाहिर की खुशी

रितिक रोशन से मिलकर फूली नहीं समा रहीं प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर यूं जाहिर की खुशी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

उस वक्त प्रीति जिंटा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, जब उनकी मुलाकात अपने ‘कोई मिल गया’ को-स्टार रितिक रोशन से हुई। फिलहाल प्रीति फिल्मों में ज्यादा ऐक्टिव नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी वह लगातार चर्चा में बनी रही हैं। वह सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव रहती हैं और अपनी हर ऐक्टिविटी से फैन्स को अवगत कराती रहती हैं।

हाल ही में जब वह रितिक से मिलीं, तो इस बारे में भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को बताया। इंस्टाग्राम पर रितिक संग अपनी सेल्फी पोस्ट करते हुए प्रीति ने लिखा, ‘कोई मिल गया…#sundayfunday #friendsforever #ting. इस फोटो में प्रीति के चेहरे पर झलक रही खुशी साफ इस ओर इशारा कर रही है कि वह रितिक से मिलकर कितनी एक्साइटेड थीं।

बता दें कि प्रीति और रितिक की यह मुलाकात फराह खान की दावत के दौरान हुई। फराह ने रविवार को अपने घर पर एक स्पेशल दावत रखी थी, जिसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्री, सोनाली बेंद्रे, जैकी श्रॉफ, अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन जैसे कई सिलेब्रिटीज शामिल हुए।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में रितिक की फिल्म ‘वॉर’ रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल कमाई की। अब वह ‘कृष 4’ में नजर आएंगे। वहीं प्रीति जिंटा पिछले साल यानी 2018 में आई दो फिल्मों ‘वेलकम टू न्यू यॉर्क’ और ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नजर आई थीं।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.