जाह्नवी कपूर की नई कार का मां श्रीदेवी से है कनेक्‍शन

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी ने ‘धड़क’ से अपना बॉलिवुड डेब्‍यू किया था। फिल्‍म में वह ऐक्‍टर ईशान खट्टर के ऑपोजिट नजर आई थीं। डायरेक्‍टर शशांक खेतान की इस फिल्‍म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

डेब्‍यू के बाद अब जाह्नवी के पास कई फिल्‍में हैं और वह इंडस्‍ट्री की सबसे फेवरिट स्‍टार्स की लिस्‍ट में शामिल हो गई हैं। जिम के बाहर की उनकी तस्‍वीरें अक्‍सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

कुछ दिनों पहले उन्‍हें हमेशा की तरह जिम के बाहर देखा गया लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्‍यान आकर्षित किया, वह थी उनकी नई कार। जाह्नवी की नई कार का कनेक्‍शन श्रीदेवी से है।

दरअसल, जाह्नवी की नई कार का रजिस्‍ट्रेशन नंबर MH 02 FG 7666 है और श्रीदेवी जो कि वाइट मर्सडीज का इस्‍तेमाल करती थीं, का रजिस्‍ट्रेशन नंबर भी MH 02 FG 7666 था। अपनी मां के बेहद क्‍लोज जाह्नवी ने इसीलिए ऐसी कार खरीदने का फैसला लिया जो उनके करीब थी।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी अब अपनी अगली फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसमें उनके साथ पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी जैसे ऐक्‍टर्स दिखाई देंगे।

यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स की जांबाज पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी, करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगी।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.