दबंग 3: सलमान ने नए विडियो और पोस्‍टर में सोनाक्षी को फिर से किया पेश

दबंग 3: सलमान ने नए विडियो और पोस्‍टर में सोनाक्षी को फिर से किया पेश
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बॉलिवुड ऐक्‍टर की आने वाली फिल्‍म ‘दबंग 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके पोस्‍टर्स, टीजर विडियोज पहले ही इंटरनेट पर छा चुके हैं। इस बीच सोमवार को ऐक्‍टर ने फिल्‍म से जुड़ा एक छोटा टीजर और पोस्‍टर शेयर किया है।

विडियो टीजर में सलमान यानी चुलबुल पांडे फिर से सोनाक्षी सिन्‍हा यानी रज्‍जो को पेश कर रहे हैं। विडियो में वह कहते हैं, ‘ये हैं हमारी सुपर सेक्‍सी मिसेज रज्‍जो। वाह क्‍या बात है, अभी भी हमारी हबीबी।’

इसके साथ ही सलमान ने फिल्‍म का नया पोस्‍टर भी शेयर किया जिसमें सोनाक्षी बुलेट पर बैठी नजर आ रही हैं। ब्‍लैक चश्‍मे में उनका स्‍वैग देखते ही बन रहा है। पोस्‍टर के साथ सलमान ने ट्वीट किया, ‘हिंदुस्‍तानी सभ्‍यता की चक्‍की से बनी हमारी सुपर सेक्‍सी रज्‍जो।’

बता दें, 23 अक्टूबर को ‘दबंग 3’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। सलमान इस मौके पर चुलबुल पांडे अवतार में नजर आएंगे और ऑडियंस को एंटरटेन करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई के अलावा चेन्नै, बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में एकसाथ ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा।

हर शहर में इवेंट के दौरान सलमान के फैंस मौजूद रहेंगे और विडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए वे अपने चहेते स्‍टार से बात कर सकेंगे। ‘दबंग 3’ सिनेमाघरों में 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.