जब 'हाउसफुल 4' के शूट के दौरान कृति सैनन को करनी पड़ी अक्षय कुमार की पिटाई

जब 'हाउसफुल 4' के शूट के दौरान कृति सैनन को करनी पड़ी अक्षय कुमार की पिटाई
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

ऐक्ट्रेस कृति सैनन अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के ऑपोजिट नजर आएंगी। कृति को इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मजा आया। लेकिन वह वाकया कृति कभी नहीं भूल सकतीं जब उन्हें फिल्म के पुनर्जन्म सिक्वेंस के दौरान कुछ ऐक्शन सीन्स शूट करने थे। दरअसल इन्हीं सीन्स के दौरान कृति को अक्षय के साथ एक फाइट सीन करना था। फाइट भी ऐसी-वैसी नहीं, बल्कि कृति को अक्षय को बुरी तरह पीटना था।

इस सीन के बारे में कृति सैनन ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, ‘मैं जब अक्षय कुमार सर को पीट रही थी तो कुछ को बहुत ही पावरफुल महसूस कर रही थी।’ इस फिल्म में कृति को धनुष और बाण के साथ भी ऐक्शन करना था। चूंकि उन्होंने फिल्म ‘राब्ता’ के दौरान धनुष-बाण चलाने की ट्रेनिंग ले रखी थी, इसलिए उन्हें ‘हाउसफुल 4’ के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। कृति के अनुसार, इस फिल्म में धनुष-बाण चलाने के लिए उन्हें बस अपने पोश्चर को सही रखने की प्रैक्टिस करनी पड़ी।

‘हाउसफुल 4’ में पुनर्जन्स के सीन्स के दौरान कृति ने ट्रडिशनल आउटफिट्स पहने थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें इन आउटफिट्स को पहन शूट करने में दिक्कत हुई, तो उन्होंने कहा, ‘मैं एक मॉडल भी रही हूं तो मैंने 50 किलो का लहंगा पहने रैम्प पर भी वॉक किया है। इसलिए कॉस्ट्यूम्स मुझे कभी असहज महसूस नहीं करा सकतीं।’

‘हाउसफुल 4’ दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइज की इस चौथी फिल्म में अक्षय और कृति के अलावा चंकी पांडे, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, बोमन ईरानी, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.