पप्पीजी के टैग से थक चुके हैं दीपक डोबरियाल

पप्पीजी के टैग से थक चुके हैं दीपक डोबरियाल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

फिल्म ‘ओमकारा’ से ऐक्टिंग के सफर की शुरुआत करने वाले को पहचान मिली ‘तनु वेड्स मनु’ में निभाए गए किरदार पप्पीजी से। फिल्म में उनके किरदार पप्पीजी ने उन्हें कई सिनेप्रेमियों का चहेता बना दिया था। इस किरदार का रंग दीपक पर इस कदर चढ़ा कि वे अब इसी किरदार की वजह से जाने जाते हैं।

हालांकि दीपक अब इससे थक चुके हैं। बकौल दीपक ‘तनु वेड्स मनु’ के बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में स्ट्रॉन्ग भूमिका निभाई है लेकिन इसके बावजूद भी वह पप्पीजी की इमेज के साथ फंस कर रह गए हैं। दीपक ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे पप्पीजी के किरदार ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है। अब इस किरदार को बहुत समय हो गया है और पिछले कुछ समय में मैंने बहुत से रोल किए हैं, जो मेरे दिल के करीब रहे हैं। एक ऐक्टर के तौर पर मेरी यही कोशिश रही है कि मैं फैंस को कुछ नया और इंट्रेस्टिंग दूं। अब पप्पीजी के टैग से थक गया हूं।’

यह भी पढ़ें:

यह महज संयोग की ही बात है कि दीपक की आगामी फिल्म ” है, जिसमें वह तीसरी बार सैफ अली खान संग स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। इससे पहले दीपक ‘ओमकारा’, ‘कालाकांडी’ में सैफ के साथ काम कर चुके हैं।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.