Frozen 2 के हिन्दी वर्जन में एल्सा और ऐना को आवाज देंगी परिणीति और प्रियंका चोपड़ा

Frozen 2 के हिन्दी वर्जन में एल्सा और ऐना को आवाज देंगी परिणीति और प्रियंका चोपड़ा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

ग्लोबल सेंसेशन प्रियंका चोपड़ा जोनस और उनकी कजिन बहन परिणीति चोपड़ा ‘फ्रोज़न 2’ के हिन्दी वर्जन से जुड़ चुकी हैं। दरअसल दोनों बहनें एल्सा और ऐना के किरदारों को अपनी आवाज देने जा रही हैं। …तो तैयार हो जाइए, प्रियंका और परिणीति के साथ एल्सा और ऐना की दुनिया घूमने के लिए।

मेकर्स ने पिछले महीने इस फिल्म का नया ट्रेलर जारी किया है और फैन्स को इस मेगा हिट एनीमेटेड फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म में ऐना, एल्सा, क्रिस्टॉफ और ओलाफ क्वीन एल्सा के मैजिकल पावर का पता लगाएंगे।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह जानकारी फैन्स को खुद दी है और लिखा है, ‘मीमी और टिशा अब एल्सा और ऐमा हैं! चोपड़ा बहनें फाइनली डिज़नी की फ्रोज़न 2 में साथ आ रही हैं। आपलोग आकर हमें देखें इसके लिए अब और इंतजार मुश्किल है…मेरे कहने का मतलब है कि इन दमदार किरदारों को हमारी आवाज में सुनिए। #Frozen2 अब 22 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। @parineetichopra @disneyfilmsindia #frozensisters.’

अब यकीनन पर्दे पर चोपड़ा सिस्टर्स को एकसाथ महसूस करना फैन्स के लिए मजेदार होनेवाला है। बता दें कि प्रियंका हाल ही में ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई हैं, जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर भी थे। परिणीति के प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द साइना नेहवाल की बायॉपिक फिल्म में नजर आनेवाली हैं।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.