अहंकारी लोगो को भिलाई नगर वासियो ने धराशायी किया है : भूपेश बघेल

अहंकारी लोगो को भिलाई नगर वासियो ने धराशायी किया है : भूपेश बघेल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भिलाई। खुर्सीपार युवा मंच द्वारा खुर्सीपार में विजयदशमी पर्व का भव्य आयोजन किया गया। हर्षाेल्लास और धूमधाम से विजयदशमी मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल रहे। सीएम श्री भूपेश बघेल ने अपने उद़्बोधन में कहा कि इस असत्य पर सत्य की जीत, अंधकार पर प्रकाश की जीत के रूप में हम सब विजयदशमी पर्व मनाते रहे हैं।

रावण बहुत अहंकारी था लेकिन उसका भी अंहकार नहीं रहा। जब रावण का अहंकार नहीं रहा तो इस दुनिया में किसी का भी नहीं रह सकता। बहुत अहंकारी लोग थे, जिनके अहंकार को धराशाही करने का काम भिलाईवासियों ने किया है।

कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में दुर्ग जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर जी, राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल एवं भिलाई के लाडले विधायक श्री देवेन्द्र यादव भी होंगे शामिल। मंच पर बैठे सभी मुख्यअतिथियों का पुष्पमाला से स्वागत किया गया। अधर्म पर धर्म की विजय और असत्य पर सत्य की जीत का साक्षी बनने के लिए हजारों की संख्या में खुर्सीपार के लोग शामिल हुए। हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों ने सीएम श्री भूपेश बघेल की बातों को गंभीरता से सूना।

इसके बाद सीएम श्री भूपेश बघेल ने रावण पुतला का दहन किया। युवा मंच द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में 65 फीट का रावण का पुतला बनाया गया था। रावण दहन के साथ ही यहां भव्य आतिशबाजी का आयोजन किया गया। शिवाकाशी की फ़ायरवर्क शो ने आतिशबाजी की। इसके बाद यहां पर आचार्य श्री कान्हा जी महाराज द्वारा भजन संध्या एवं रामलीला का मंचन किया गया।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.