बिहार में महानंदा नदी में नाव पलटी 50 लापता

बिहार में महानंदा नदी में नाव पलटी 50 लापता
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मालदा : बिहार के कटिहार क्षेत्र में गुरुवार रात महानंदा नदी में एक नाव के डूबने से 7 लोगों के मरने की खबर है, जबकि 50 लोगों के लापता होने की सूचना मिली है। इस हादसे में अभी तक 28 लोगों को बचाया जा चुका है। हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक नाव में 50 से ज्यादा लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि हादसा गुरुवार रात उस वक्त हुआ, जब महानंदा नदी में एक नौका प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए लोग नौका दौड़ देखने के बाद एक नाव से वापस लौट रहे थे। एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और बचाव अभियान शुरू कर दिया है। नाव में सवार लोग पश्चिम बंगाल के मालदा से बिहार के कटिहार जा रहे थे।इसी दौरान नाव पलटने से इस पर सवार सभी लोग नदी में गिर गए।

हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय गोताखोरों और पुलिस ने लोगों की तलाश के लिए बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया। हालांकि हादसे के कारण और इसमें हताहत लोगों की संख्या के विषय में अब तक प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि हाल ही में मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान भी नाव पलटने से इसमें सवार कई लोग नदी के पानी में डूब गए थे। इस हादसे में 10 से अधिक लोगों की मौत हुई थी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.