स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने किया महारानी अस्पताल का निरीक्षण

स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने किया महारानी अस्पताल का निरीक्षण
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर,स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने आज जगदलपुर में महारानी अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां बनाए जा रहे नए आपातकालीन चिकित्सा भवन और ओपीडी भवन का अवलोकन किया। वे वहां विभिन्न वार्डों में भर्ती मरीजों से भी मिले।
श्री सिंहदेव ने अस्पताल में लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए किए जा रहे कार्यों की सराहना की। उन्होंने अस्पताल के कायाकल्प के साथ ही सभी आवश्यक उपकरण एवं दक्ष अधिकारियों-कर्मचारियों की उपलब्धता शीघ्र सुनिश्चित करने के निर्देश दिए जिससे इस संस्थान का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों को मिल सके। स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल में बेहतर चिकित्सा सुविधा प्रदान करने के साथ ही लोगों को अधिक से अधिक स्मार्ट कार्ड के उपयोग के लिए भी प्रोत्साहित करने के निर्देश दिए।
बस्तर के कलेक्टर डॉ. अय्याज तम्बोली ने संभाग के इस महत्वपूर्ण अस्पताल में बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए किए जा रहे प्रयासों के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आईसीयू और ओटी का निर्माण करने के साथ ही यहां विभिन्न उपकरणों एवं विशेषज्ञ चिकित्सकों की व्यवस्था की जा रही है। निरीक्षण के दौरान बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री लखेश्वर बघेल एवं जगदलपुर के महापौर श्री जतिन जायसवाल भी स्वास्थ्य मंत्री के साथ थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.