पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी आसिफा ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी आसिफा ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी आसिफा ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है. आसिफा ने आरोप लगाया कि जब वह अपने पिता से मिलने अस्पताल गईं तो पुलिस ने उनके साथ मारपीट की. उन्होंने कहा कि उन्हें उनके पिता से नहीं मिलने दिया गया.

एक मीडिया रिपोर्ट में यह बात कही गई है. जरदारी (64) को बृहस्पतिवार को मेडिकल जांच के लिये अडियाला जेल से पाकिस्तान आयुर्विज्ञान संस्थान (पीआईएमएस) में भर्ती कराया गया. इससे पहले जरदारी के पुत्र बिलावल भुट्टो ने अपने पिता को जेल में चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराने से इनकार के लिये इमरान खान सरकार को दोषी ठहराया था. पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के सह अध्यक्ष जरदारी को वापस जेल भेज दिया गया.

मीडिया खबरों के अनुसार आसिफा ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि पिता की तबीयत को देखते हुए उन्हें आगे की जांच और उपचार के लिये अस्पताल में रखे जाने की आवश्कता है. इसके बाद आसिफा ने ट्वीट किया कि वह अदालत के आदेश के साथ अपने पिता से मिलने गईं, लेकिन अस्पताल के दरवाजे बंद थे और किसी भी मरीज को आने-जाने की अनुमति नहीं थी.

आसिफा ने ट्वीट किया कि मैं आखिरकार किसी तरह सीढ़ियों और लिफ्ट के पास पहुंची. लिफ्ट के पास अपने पिता का इंतजार किया. इस दौरान पुलिस ने मुझे उनसे मिलने से रोकने के लिये घेरा बनाया. पुलिस ने मुझे रोका, धक्का दिया और मारपीट भी कीच.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.