जब तेजस्वी के बॉडीगार्ड्स पर भड़के तेजप्रताप

जब तेजस्वी के बॉडीगार्ड्स पर भड़के तेजप्रताप
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हमेशा से अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। लेकिन, बुधवार की रात उनका अलग ही रूप देखने को मिला। बुधवार को पटना जंक्शन स्थित दूध मार्केट को तोड़े जाने के बाद लालू के दोनों बेटे, तेजस्वी और तेजप्रताप यादव धरना प्रदर्शन पर बैठे थे।

दोनों भाईयों के बीच शुरू में तो खासा प्यार दिख रहा था। लेकिन धरना खत्म होने के बाद जाते-जाते लालू के लाल तेजप्रताप यादव का रौद्र रूप दिख गया। तेजप्रताप आए तो थे अपने अर्जुन तेजस्वी यादव के साथ, लेकिन जाते-जाते वह अचानक अपने बदले रूप में दिखे।

दरअसल, तेजप्रताप की गाड़ी के पीछे-पीछे तेजस्वी की गाड़ी चल रही थी। धरना-प्रदर्शन खत्म होते ही तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी सभी गाड़ियों को रास्ते से हटाने लगे। इसी बीच सुरक्षाकर्मियों ने तेजप्रताप की गाड़ी को भी आगे बढ़ाने को कहा तब तक तेजप्रताप गाड़ी में बैठ रहे थे। तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों पर अचानक तेजप्रताप एकदम से भड़क गए और सुरक्षाकर्मियों से लेकर उनके बेहद खास और उनके सलाहकार को भी खूब खरी-खोटी सुनाई।

बता दें कि लालू प्रसाद के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार की शाम पटना में जंक्शन के पास दूध मार्केट तोड़े जाने के विरोध में वहां पहुंचे और भारी बारिश के बीच भी आठ घंटे तक धरने पर बैठे रहे।

राजद के कार्यकर्ता दूध मार्केट तोड़े जाने का विरोध कर रहे थे और इस दौरान पटना जंक्शन के आसपास काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि सरकार स्मार्ट सिटी के नाम पर गरीबों को तंग कर रही है। दूध बेचने वाले किसानों को तंग कर रही है। सरकार लालू यादव के किए गए कामों को मिटाना चाहती है। तेजस्वी के साथ उनके बड़े भाई तेजप्रताप भी मौजूद थे।

(साभार : जागरण.कॉम )

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.