देश की राजनीतिक धरोहर हैं लालू : बाबा रामदेव

देश की राजनीतिक धरोहर हैं लालू : बाबा रामदेव
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
पटना : योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि लालू प्रसाद देश की राजनीतिक धरोहर हैं. देश की राजनीति के लिए इनका स्वस्थ रहना जरूरी है. लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा है कि बाबा रामदेव उनके आवास पर स्वास्थ्य के बारे में हालचाल लेने आये थे. इस दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि आप सामाजिक,  राजनीतिक धरोहर हैं. देश की राजनीति के लिए आपका स्वस्थ रहना जरूरी है. कुशलक्षेम पूछने के लिए बाबा का उन्होंने धन्यवाद किया.
इससे पूर्व बाबा रामदेव ने नोटबंदी पर प्रधानमंत्री के उठाये कदम को सही बताया और कहा कि इससे काला धन पर रोक लगाने में मदद मिलेगी. वे नेपाल के बीरगंज में आयोजित योग शिविर के समापन के बाद पटना लौटने पर लालू प्रसाद से मिलने 10, सर्कुलर रोड पहुंचे.
उन्होंने  कहा कि लालू प्रसाद से उनकी मुलाकात  किसी राजनीतिक कारण से नहीं हुई है. वे उनकी सेहत की जानकारी के लिए मिलने आया. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि इस दौरान बाबा ने लालू प्रसाद को अनुलोम-विलोम कराया. बाबा रामदेव ने कहा कि लालू प्रसाद से वे किसी रिश्तेदारी या नोटबंदी से संबंधित बात करने नहीं आये हैं.
उन्होंने कहा कि उन्हें मालूम हुअा कि लालू प्रसाद बीमार हैं. बाबा  ने अपनी भतीजी से लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी की बात से साफ इनकार किया. उन्होंने कहा कि यह सब मीडिया द्वारा फैलायी अफवाह  के सिवा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि वे पतंजलि के कार्यक्रम में पटना आये हैं.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.