सांसद डॉ. सरोज पाण्डेय ने किया मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय का दौरा

सांसद डॉ. सरोज पाण्डेय ने किया मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय का दौरा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय, रायपुर में सांसद डॉ. सरोज पाण्डेय ने मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय का दौरा किया । इस दौरान मंडल रेल प्रबंधक कौशल किशोर एवं अधिकारियों की टीम से रेलवे में चल रहे विकासात्मक कार्यों को लेकर चर्चा हुई । सुश्री पांडेय ने स्टेशनों पर विशेषकर दुर्ग स्टेशन पर यात्री सुविधाओं के लिए किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली।

उन्होंने यात्रियों की सुविधाओं एवं छत्तीसगढ़ में रेल के विकास को लेकर किये जा रहे प्रयासो की सराहना की। दुर्ग स्टेशन पर बने एम एफ़ सी को शीघ्र कार्यान्वित करने, कुलियों के लिये स्टेशन पर रेस्ट रूम की समुचित व्यवस्था, फसाड द्वारा सौंदर्यीकरण, रायपुर मंडल में विस्तारित रेलवे की जमीन के सही इस्तेमाल एवं छत्तीसगढ़ राज्य में रायपुर मंडल के स्टेशनों पर बेस किचन की व्यवस्था को लागू करने, दुर्ग स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया का विकास करने, दैनिक यात्रियों की सुविधाओं में बढ़ोतरी करने आदि विषयों पर मंडल रेल प्रबंधक के साथ चर्चा की ।

ज्ञात हो कि मंडल स्तर पर सांसदों की बैठक आयोजित की जाती है, जिसमें सांसद यात्रियों की सुविधाओं एवं रेलवे के विकासात्मक कार्यों, ट्रेनों के ठहराव, ट्रेनों के विस्तार इत्यादि विषयों पर विस्तार से चर्चा की जाती है, जिसका यात्रियों को सीधा फायदा मिलता है । रायपुर मंडल में सांसदों की आगामी बैठक की संभावित तिथि 13 सितंबर 2019 रखी गई है ।
इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक शिव शंकर लकड़ा, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक तन्मय मुखोपाध्याय, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक डा. प्रकाश चंद त्रिपाठी उपस्थित रहे ।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.