नितीश कुमार ने बीजेपी को लेकर कहा हम साथ-साथ है

नितीश कुमार ने बीजेपी को लेकर कहा हम साथ-साथ है
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने बीजेपी को लेकर कहा हम साथ-साथ है. मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने ये बात कही. लोकसभा चुनाव के बाद मोदी कैबिनेट में जेडीयू से एक भी मंत्री न बनाए जाने से नितीश कुमार खफा चल रहे थे उर अब उन्होंने बीजेपी-जेडीयू के रिश्तों को लेकर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने पटना में कहा कि हम पहले भी साथ थे और आगे भी साथ रहेंगे.

नीतीश कुमार ने कहा कि जेडीयू के किसी भी नेता को केंद्र में मंत्रिमंडल न देने का मुद्दा अब खत्म हो गया है. उन्होंने कहा कि केंद्र में बीजेपी की अपनी बहुमत की सरकार है और सरकार चलाने के लिए उनको किसी सहयोगी दल की जरूरत नहीं है.

लेकिन भविष्य को ध्यान में रखते हुए केंद्र और बिहार सरकार साथ मिलकर काम कर रही है. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जेडीयू-बीजेपी साथ मिलकर लड़ेगी. इस पर कोई सवाल खड़ा करना गलत होगा.

नीतीश कुमार पटना में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल न करने पर आपकी  राय है तो उन्होंने कहा कि जो सांकेतिक प्रतिनिधित्व के  आधार पर एक मंत्री शामिल किए जाने का ऑफ़र दिया गया था उसका कोई मतलब नहीं था. उसकी कोई आवश्यकता नहीं है .
नीतीश ने कहा कि जो होना होता है वो प्रारंभ में होता है. उन्होंने कहा कि सरकार चलाने का जनादेश ख़ुद जनता ने उनको दिया है, तो उसमें सहयोगी दलों की क्या ज़रूरत है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.