इस्तीफा ना दें राहुल, अध्यक्ष रहते हुए चुनौतियों का सामना करें: तेजप्रताप

इस्तीफा ना दें राहुल, अध्यक्ष रहते हुए चुनौतियों का सामना करें: तेजप्रताप
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा राहुल इस्तीफा न दें चुनौतियों का सामना करें.

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप ने मंगलवार के राहुल गांधी के अध्यक्ष पद पर बने रहने का समर्थन करते हुए ट्वीट किया, ‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी का मैं समर्थन करता हूं। उन्हें पार्टी अध्यक्ष पद पर बने रहते हुए सामने आईं चुनौतियों का सामना करना चाहिए। देश को आपके जैसे युवा नेतृत्व की जरूरत है।’

इस ट्वीट के साथ तेजप्रताप ने आई सपोर्ट राहुल गांधी हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इससे पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने राहुल के इस्तीफे के फैसले को आत्मघाती कहा है। चारा घोटाले के कई मामलों में झारखंड की रांची जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद ने मंगलवार को ट्वीट किया कि राहुल गांधी का इस्तीफा बीजेपी के जाल में फंसने जैसा होगा।

बतादें लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफे की पेशकश की थी जिसे कांग्रेस पार्टी ने ठुकरा दिया था. लेकिन राहुल अपनी जिद पर आड़े है और उन्होंने कहा की पार्टी गाँधी नेहरु परिवार से हट कर किसी को भी अध्यक्ष बना दें. लेकिन कांग्रेस पार्टी लगातार इस बार को अस्वीकार करते आ रही है इधर राहुल भी जिद पर अड़े हुए है और उन्होंने ने पार्टी को नया अध्यक्ष खोजने के लिए एक म्हणे का समय दे दिया है .

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.