भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा के खिलाफ कांग्रेसी पंहुचे थाने

भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा के खिलाफ कांग्रेसी पंहुचे थाने
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर : भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी पर दिए अपने बयान को लेकर मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं । हालांकि की भाजपा ने अपने सफाई में यह जरूर कहा है कि यह बयान अनजाने में भाजपा मीडिया सेल से जारी हुआ है , इस बयान से भाजपा और शिव रतन इत्तेफाक नही रखते ।

लेकिन इस बयान को लेकर कांग्रेस काफी क्रोधित है और आज कांग्रेस ने आज मोवा थाने पहुंचकर शिवरतन शर्मा के खिलाफ शिकायत की है , कांग्रेस नेत्री किरणमयी नायक और विकास तिवारी ने मांग की है कि शिवरतन शर्मा और उनके सहयोगियों के खिलाफ सत्ता पलट की साजि़श और आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है ।

कांग्रेस नेताओं ने शिकायत में  कहा कि भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बारे में अपशब्द एवं गंदे शब्दों का तथा अभद्रता पूर्वक संबोधन किया है. भाजपा प्रवक्ता ने सोनिया गांधी के संबंध में कहा कि उन्हें रेस्टोरेट खोलने को मजबूर होना पड़ेगा। यह एक तरह से अशोभनिय बयान है।

सोनिया गांधी एक सामान्य महिला है उनके परिवार का इस देश के लिए गंभीर समर्पण एवं त्याग रहा है. उन्होंने अपने परिवार के अन्य सदस्यों को राष्ट्र हित में बलिदान होते देखा है और उनके बारे में ऐसा गंदा बयान दिया गया है ।  शिवरतन शर्मा के पास कोई अधिकार नही  है इस तरह की बयानबाजी करे ।
कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा है , अब जंग छिड़ चुकी है तो रण भी भयंकर होगा ।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.