हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में बस खाई में गिरी 12 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में बस खाई में गिरी 12 लोगों की मौत
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

चंबा। चंबा-पठानकोट एनएच पर एक निजी बस करीब 200 मीटर खाई में जा गिरी। हादसे में 12 लोगों के मारे जाने और 27 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है। बस में करीब 55 लोग सवार थे। हादसा डलहौजी में पंजपुला के पास हुआ है। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। घटनास्‍थल पर राहत पहुंचाने का काम जारी है। घायलों को खाई से बाहर निकाला जा रहा है।

निजी बस पठानकोट से डलहौजी के लिए आ रही रही थी। इस दौरान बनीखेत के समीप पंजपुला के पास अचानक बस दुर्घटनाग्रस्त होने से करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी है। घटना के बाद मरने वालों की संख्‍या आठ बताई जा रही थी वहीं अब ताजा जानकारी के अनुसार मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है।

एसपी चंबा मोनिका ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद बचाव दल को मौके पर भेज दिया गया है। बचाव दल द्वारा घायलों को सुरक्षित निकालने का कार्य जारी है।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला प्रशासन को तत्काल राहत अभियान सुनिश्चित करने और पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है। उन्होंने प्रशासन को घायलों को तत्काल चिकित्सा मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.