जनता का विश्वास ही भाजपा की बड़ी ताकत-सुनील सोनी

जनता का विश्वास ही भाजपा की बड़ी ताकत-सुनील सोनी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर: रायपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी और रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने शहर में सघन जनसंपर्क किया।
वे पश्चिम विधानसभा के खमतराई के वीर शिवाजी वार्ड,अशोक नगर ,संत कबीरदास वार्ड,रामकृष्ण परम् हंस वार्ड, हीरापुर,कुरबेडा,डूमर तलाव,रायपुरा तथा दक्षिण विधानसभा के कटोरा तालाब चौक सत बहनिया पारा,श्याम नगर,गोवर्धन चौक,रावण पुतला चौक,दुर्गा नगर,आदर्श नगर,गुरुमुख नगर,सर्वोदय नगर,पचपेड़ी नाका चौक,धर्म नगर,सुभाष नगर,पेंशन बड़ा, उत्कल बस्तीयों मे पहुंचे और जनता समर्थन मांगा। जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह पर उनका अभिनंदन किया गया। श्री सोनी युवाओं से हाथ मिला कर और बुजुर्गों के चरण छू कर आशीर्वाद लेते रहे। संक्षिप्त सभाओं में उन्होंने उपस्थित नागरिकों को संबोधित भी किया। श्री सोनी ने कहां की भारतीय जनता पार्टी विकास के साथ-साथ विश्वास की राजनीति करती है। और यही जन विश्वास भाजपा की बड़ी ताकत है। उन्होंने कहा कि रायपुर की जनता ने महापौर चुनकर उनके काम को देखा है,और सराहा है। ऐसे में वे पूरी तरह से आशान्वित है कि जनता का आशीर्वाद उनके साथ होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले 35 सालों से रायपुर शहर की जनता की सेवा में जुटा हुआ हूं।

उन्होंने कहा कि आज रायपुर शहर का भव्य विकास जो दिख रहा है वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की स्मार्ट सिटी योजना का परिणाम है। हजारों करोड़ रुपए केंद्र सरकार ने शहर के विकास के लिए प्रदान किए हैं। स्वच्छ एवं सुंदर रायपुर की कल्पना मोदी जी की है जिसे साकार करने आप हम सब जुटे हुए हैं।
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सांसद रमेश बैस जी के नेतृत्व में हमने साथ लोकसभा का चुनाव जीता है। इस बार पार्टी के ही कार्यकर्ता सुनील सोनी को अवसर दिया गया है। बैस जी का आशीर्वाद और हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की शुभकामनाएं उनके साथ हैं। सुनील सोनी के जुझारू व्यक्तित्व और विकास के प्रति सकारात्मक सोच से हम परिचित हैं। निश्चित रूप से सांसद के रूप में वे बेहतर साबित होंगे।
बृजमोहन ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी जी ने जो काम किए हैं वैसे काम आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किये। उनकी निर्णय क्षमता उनकी दूरदर्शिता और साहस कि हर कोई सराहना करता है। उन्होंने सारी दुनिया को अपना मुरीद बना लिया है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का मकसद राजनीति करना नहीं है बल्कि इस माध्यम से जनता और राष्ट्र की सेवा करना है। मोदी जी के ही नेतृत्व का परिणाम है कि देश का खजाना भरता जा रहा है। देश की विकास की रफ्तार भी बढ़ी है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.