रायपुर लोकसभा को प्रदेश विकास का मॉडल रूप देना मेरी प्राथमिकता : प्रमोद दुबे

रायपुर लोकसभा को प्रदेश विकास का मॉडल रूप देना मेरी प्राथमिकता : प्रमोद दुबे
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

प्रमोद दुबे ने हनुमान जयंती की सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दीं है।

रायपुर : रायपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए 23 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे का जनसंपर्क जोरो-शोरो से चल रहा है. प्रमोद दुबे डोर टू डोर कैम्पेन, नुक्कड़ सभा, आम सभा और रोड शो कर क्षेत्रवासियों से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने का आशीर्वाद ले रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को प्रमोद दुबे ने कबीर चौक,सिविल लाइन से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की. प्रमोद दुबे ने यहाँ आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस भीषण गर्मी में भी आपका स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है. ये बताता है कि रायपुर की जनता ने कांग्रेस को जिताने का पूरा मन बना लिया है. इस अवसर पर प्रमोद दुबे ने हनुमान जयंती की सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दीं है।

प्रमोद दुबे ने आगे कहा कि आप सभी के आशीर्वाद की बदौलत मैंने 3.5 वर्षों में पूरी निष्ठा से राजधानी रायपुर के अपने भाई- बहनों की सेवा की है, जिनमें नेता जी सुभाष स्टेडियम, 50 एसी और 100 अन्य सिटी बस, कटोरातालाब सौन्दर्यीकरण, पार्किंग की समस्या को दूर करने मल्टीलेवल पार्किंग, वाटर एटीएम की सुविधा, एलईडी लाइट, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट, इंटर स्टेट बस स्टैंड, सेंट्रल लाइब्रेरी, ओपन जिम, नेकी की दीवार जैसे अनेक विकास के कार्य शामिल हैं. आगे रायपुर लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को और भी अधिक गति देने का काम करेंगे.

प्रमोद दुबे ने भारतीय जनता पार्टी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि आज मेरे बीजेपी के साथी विकास और उपलब्धियों पर वोट नहीं मांग रहे हैं. बेरोजगारी, किसानों की समस्या और मजदूर साथियों के हितों से बीजेपी का कोई सरोकार नहीं है. कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र हर देशवासी की जरूरतों और अपेक्षाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है. केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही हर वर्ग को न्याय मिलेगा.

प्रमोद दुबे के आज के जन आशीर्वाद यात्रा में कटोरा तालाब चौक, संत कंवर चौक, बूढीमाता मंदिर चौक, गोवर्धन चौक, काशीराम नगर, मदर टेरेसा शिव चौक, प्रियदर्शनी कालोनी, मातृ-पितृ छाया, सर्वोदय नगर, गौरा-गौरी, झंडा चौक, उत्कल बस्ती बम्लई चौक, बार रूम, भैरव नगर, नहर पारा, सेन समाज संजय नगर, बाज़ार चौक , खूबचंद बघेल, चंगोराभाठा, 4 बीएसयूपी कालोनी, नगर निगम गार्डन, लाखे नगर क्षेत्र शामिल है।
जनसम्पर्क के दौरानअमीर अली फरिश्ता,सतिश मिश्रा,अमित नायडू,कन्हैया अग्रवाल,एजाज ढेबर,जीतू भर्ती,राधेश्याम विभार,इंद्रजीत गहलोत,जगदीश कलस,रियाज अहमद,राजेश पांडेय,आमोद सिन्हा,देवेंद्र यादव,रविकांत शर्मा,सन्दीप चौबे,शैलेश शर्मा, मनीष पांडे सहीत सैकडों कार्यकर्ता शामिल थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.