बेगूसराय में ट्रेन में बच्ची से रेप, लोको पायलट अरेस्ट

बेगूसराय में ट्रेन में बच्ची से रेप, लोको पायलट अरेस्ट
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बेगूसराय। डाउन 3106 बलिया-सियालदह एक्सप्रेस में अपने परिवार के साथ सफर कर रही करीब आठ वर्षीय बच्ची से सोमवार को ट्रेन में ही रेलवे के सहायक लोको पायलट द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया।

खून से लथपथ लड़की के चिल्लाने पर ट्रेन के यात्रियों ने मौके पर आरोपी को धर दबोचा। ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रहे आरपीएफ के जवानों की सूचना पर ट्रेन के बरौनी जंक्शन पहुंचने पर जीआरपी व आरपीएफ द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़ित लड़की के बयान पर मामला दर्ज कर उसे मेडिकल जांच के लिए बेगूसराय भेजा गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि छपरा निवासी पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ सोनपुर से सियालदह के लिए एस-5 में यात्रा कर रही थी।

इसी दौरान महनार स्टेशन के पूर्व बच्ची की मां शौच के लिए गई। तभी ऊपर के बर्थ पर सोयी उक्त बच्ची के साथ युवक ने जबरन दुष्कर्म किया। मां के शौच से वापस आने के बाद खून से लथपथ रोती-बिलखती बच्ची ने घटना के संबंध में मां को बताया।

तब भागने का प्रयास कर रहे उक्त युवक को यात्रियों की मदद से पकड़ा गया। शोरगुल सुनकर ट्रेन में एस्कॉट कर रहे आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए और आरोपी युवक को अपने कब्जे में लेकर घटना की सूचना बरौनी आरपीएफ व जीआरपी को दी।

गिरफ्तार युवक सहरसा पंचगछिया निवासी गोविंद कुमार वाराणसी मंडल के छपरा में रेल सहायक लोको पायलट के पद पर कार्यरत है। वह ड्यूटी से लौटकर अपने घर जा रहा था। लेकिन उसके पास से ना तो कोई रेलवे टिकट प्राप्त हुआ है और ना ही रेलवे पास (रेलवे का कोई यात्रा अधिकार पत्र)।

युवक बिना टिकट ही ट्रेन में सफर कर रहा था। घटना की पुष्टि करते हुए आरपीएफ इंस्पेक्टर सुनील कुमार पांडे व जीआरपी थानाध्यक्ष आलोक प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए बेगूसराय भेजा गया है साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.