लालू से मिले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, जल्‍द खत्‍म करेंगे सस्‍पेंस

लालू से मिले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, जल्‍द खत्‍म करेंगे सस्‍पेंस
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना । भाजप से नाराज़ चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री, बॉलीवुड के सुपर स्‍टार और भाजपा के पटना सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा शनिवार को रांची के रिम्‍स में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के लिए पहुंचे।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा कि लालू प्रसाद यादव का पारिवारिक मित्र के नाते लालू जी का कुशल क्षेम जानने आया हूं। उन्‍होंने राहुल गांधी को जबरदस्‍त नेता के रूप में उदृत करते हुए कहा कि राहुल गांधी की अच्छी सभा रांची में हो रही है। अब समय करीब है पर्दा धीरे धीरे उठ रहा है। जल्‍द ही सारा सस्‍पेंस खत्‍म हो जाएगा।

सिने स्‍टार शॉट गन ने कांग्रेस में जाने या राजद का लालटेन जलाने के सवाल पर कहा कि समय आने पर सब कुछ साफ हो जाएगा।शत्रुघ्न सिन्हा किस ओर बैठेंगे इसके लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा। बाॅलीवुड अभिनेता ने कहा कि मैं लालू जी के परिवार के मुखिया की तरह हूं। तेजस्वी यादव एक परिपक्व नेता हैं और बिहार में उनकी एक बेहतर छवि है। तेजस्वी यादव बिहार का भविष्य हैं। बिहार में महागठबंधन में पेच के सवाल पर कहा कि जीतन राम मांझी एक परिपक्व नेता हैं ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे महागठबंधन को क्षति हो।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा यहां से निकलकर राहुल गांधी से मिलने जा रहे हैं। संभव है वे आज बड़ा और चौंकानेवाला एलान करें। भाजपा का दामन छोड़कर वे राजद की लालटेन जलाने या कांग्रेस का हाथ थामने पर भी फैसला ले सकते हैं

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.