छत्तीसगढ़ सिंधी समाज ने किया मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत

छत्तीसगढ़ सिंधी समाज ने किया मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। आज शाम मेडिकल हॉल ऑडिटोरियम में छत्तीसगढ़ सिंधी समाज द्वारा मुख्यमंत्री जी का स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया था जिसमें पूरे प्रदेश भर से सिंधी समाज के वरिष्ठ युवा समाजसेवी महिला एवं बुद्धिजीवियों ने शिरकत की। सम्मान समारोह छत्तीसगढ़ सिंधी कल्याण समिति द्वारा आयोजित किया गया था। सबसे पहले मुख्यमंत्री स्वागत समाज की महिलाओं ने आरती करके किया उसके बाद मंच में पहुँचते ही समिति के प्रदेश अध्यक्ष श्री आनंद कुकरेजा जी ने अध्यक्षीय उद्बोधन दिया एवं माननीय मुख्यमंत्री जी को बताया कि आज के इस भव्य सम्मान समारोह में पूरे प्रदेश भर के छत्तीसगढ़ सिंधी समाज के लगभग हर पंचमुखी उपस्थित है, कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत के लिए सिंधी समाज का अहम योगदान रहा है समाज के लगभग सारे लोग व्यापारी हैं और उन्होंने इस बार बढ़-चढ़कर कांग्रेस पार्टी को विधानसभा चुनाव में सपोर्ट किया है. उन्होंने आगे माँग छत्तीसगढ़ सिंधी समाज को उनके मालिकाना हक़ मिलना चाइए!उनके बाद श्री असुदाराम वाधवानी जी ने सामाजिक उद्बोधन दिया जिसमें श्री असुदाराम वाधवानी जी ने माननीय मुख्यमंत्री से सिंधी समाज को निगम एवं मंडल में 4 से 5 प्रतिनिधित्व देने की मांग की एवं उन्होंने यह भी बताया सिंधी समाज अभी तक की भूपेश सरकार की नीतियों को सराहना करता है एवं आगे भी इसी तरह की नीतियां इसी तरह के फैसले लागू होंगे ऐसी उम्मीद करता है। उनके पश्चात श्री अजीत कुकरेजा ने माननीय मुख्यमंत्री जी का जीवन परिचय पढ़ा और माननीय मुख्यमंत्री जी को सभा को संबोधित करने के लिए आमंत्रित किया। समिति की युवा टीम ने माननीय मुख्यमंत्री जी को उनका स्केच बनाकर सप्रेम भेंट की

माननीय मुख्यमंत्री जी ने आयो लाल सभाई जय झूलेलाल कह कर के सिंधी समाज के आए हुए सभी लोगों का अभिवादन किया एवं सिंधी समाज के कांग्रेस पार्टी की जीत के योगदान को स्वीकार किया। माननीय मुख्यमंत्री जी ने समारोह में यह आश्वासन दिया की सिंधी समाज को वर्तमान सरकार में निश्चित तौर पर प्रतिनिधित्व दिया जाएगा। माननीय मुख्यमंत्री जी ने यह भी कहा कि सरकार ने जो किसान ऋण माफी की है उससे निश्चित तौर पर व्यापारी वर्ग में व्यापार बढ़ेगा किसानों के पास जो समर्थन मूल्य आएगा उससे वह बाजार में अन्य प्रकार के सामान लेने के लिए बाजार आएगा जिससे व्यापारियों का व्यापार बढ़ेगा। माननीय मुख्यमंत्री जी ने यह भी कहा कि उनकी सरकार हर प्रकार से समाज के साथ हैं। छत्तीसगढ़ संधि कल्याण समिति के संस्थापक श्री अमर पंजवानी जी ने बताया कि मंच संचालन CA रवि ग्वालानी विनोद छेतीजाएवं अमर परचानी ने किया।
समारोह में मुख्य रूप से उपस्थित राम गिडलानी, दौलत रोहरा, अमर गिडवानी, भरत बजाज, आशुधाराम वाधवानी,ललित जयसिंह, भारमल मथानी, राजू कुकरेजा, सुनील कुकरेजा, राजेश वासवानी, अनेश बजाज, अमर पारवाणी, महेश रोहरा, नरेंद्र रोहरा,कविता शिव ग्वालानी, सपना कुकरेजा, बिमन गंगवानी,संतोष भटेजा, संजय मंधान, गिरीश कुकरेजा,सागर दुल्हानि, पार्थ केवलानी एवं अन्य सिंधी समाज के हर पंचायत के मुखी सचिव एवं कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित थे।
समारोह में भिलाई दुर्ग राजनांदगांव धमतरी चारामा राजिम बालोद कांकेर भाटापारा बिल्हा बिलासपुर कोरबा सिमगा बेमेतरा बलौदाबाजार एवं अन्य शहरों से समाज के मुखी एवं पंचायत के सदस्यों ने शिरकत की।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.