ताम्रध्वज को मुख्यमंत्री बनाने छत्तीसगढ़ साहू समाज ने किया चक्काजाम

ताम्रध्वज को मुख्यमंत्री बनाने छत्तीसगढ़ साहू समाज ने किया चक्काजाम
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर: मुख्यमंत्री को लेकर कांग्रेस में चल घमासान रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसी घमासान के चलते कांग्रेस अपने मुख्यमंत्री का ऐलान भी नहीं कर रही है . इधर मुख्यमंत्री की घोषणा को लेकर हो रही देरी के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओ का मनोबल भी कम होता दिखाई दे रहा है.

कांग्रेसी कार्यकर्त्ता लगभग तीन दिनों से रोज कार्यलय में अपना डेरा जमा रहे है लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकल रहा है. इसी बीच कल जब कुछ मीडिया कर्मियों ने कांग्रेस की महिला विभाग के कार्यकर्ताओ से बात की तो उन्होंने मजाक मजाक में ये तक कह दिया की अगर राहुल जी को मुख्यमंत्री की घोषणा करने में दिक्कत हो रही है तो कसी महिला को मुख्यमत्री बना देना चाहिए .

इसी बीच कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ताम्रध्वज साहू को मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर साहू समाज ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। छत्तीसगढ़ साहू समाज के आला पदाधिकारियों के नेतृत्व में ताम्रध्वज साहू को मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर टिकरापारा में चक्काजाम कर दिया। इधर चक्काजाम की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचे। जिसे समझाइश के बाद लोगों को शांत कराया गया। प्रदर्शनकारियों में भारी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं।

बात दें मुख्यमंत्री को लेकर कि राहुल गांधी ने भूपेश बघेल, डा. चरण दास महंत, टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू के साथ दिनभर लंबी चर्चा की। शाम 5 बजे चारों नेताओं के साथ हंसते हुए फोटो लेकर ट्विटर में शेयर किया। वहीं, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने ये साफ किया कि आज प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो जाएगा।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.