सरकार बदलते ही दस्तावेजों को जलाने की हड़बड़ाहट क्यो ?कांग्रेस

सरकार बदलते ही दस्तावेजों को जलाने की हड़बड़ाहट क्यो ?कांग्रेस
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर, भाजपा की निवर्तमान मंत्रियो और चन्द आला अफसरों के बंगलो में दस्तावेजो को जलाये जाने की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि सरकार के शपथग्रहण करने के पहले दस्तावेजों को क्यों जलाया गया? दस्तावेज यदि गैर जरूरी थे तो उसको नष्ट करने का काम आने वाली सरकार करती, इसका निर्णय करने वाले, जाने वाले लोग कैसे कर सकते है?

इस मामले में जिस जल्दबाजी से अनुपयोगी कह कर दस्तावेजो को जलाया जा रहा है, उससे स्पष्ट हो रहा है कि दाल में कुछ न कुछ काला है। सरकार बदलते ही दस्तावेजों को जलाने की हड़बड़ाहट क्यो ?

इन दस्तावेजो में ऐसा क्या था जिसके सबूत नष्ट करने में मंत्री और अधिकारी जुटे हुये है? कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि इस प्रकार की हरकतें करने वाले लोग समझ लें राज्य में भ्रष्ट भारतीय जनता पार्टी की सरकार की बिदाई हो चुकी है। आने वाली कांग्रेस की सरकार बदले की भावना से कोई काम नहीं करेगी लेकिन जो लोग दोषी होंगे वे बच भी नहीं पायेंगे।

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचारियों पर अंकुश लगाने को प्रतिबद्ध है। छत्तीसगढ़ की जनता के हितों पर वर्षो से डाका डालने वाले लोग कितनी भी कोशिश कर लें। कानून के दायरे से बच नहीं पायेंगे, ऐसे लोगों के खिलाफ कानून अपना काम जरूर करेगा।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.