पीएम के जन्मदिवस पर विभिन्न कार्यक्रमो में शामिल हुए अशोक बजाज

पीएम के जन्मदिवस पर विभिन्न कार्यक्रमो में शामिल हुए अशोक बजाज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

अभनपुर । प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर अपेक्स बैंक अध्यक्ष अशोक बजाज ने अभनपुर विकासखंड के शासकीय उच्च माध्यमिक शाला ग्राम केंद्री में वृक्षारोपण के कार्यक्रम शामिल हुए और ग्राम पंचायत भवन में केक काटकर सभी को बधाई दी और परिसर में स्वच्छता ही सेवा है का सन्देश देते हुए सफाई अभियान चलाया । केंद्री शाला परिसर में वृक्षारोपण किया तथा श्री बजाज ने शाला के ई क्लास में प्रधानमंत्री श्री मोदी पर आधारित लघु फिल्म “चलो जीते है” का प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रसारण शाला के विद्यार्थियों के साथ देखा। श्री बजाज ने अपने उद्बोधन पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के सफलतम कार्यकाल पर भारत में हुए विकास ,समृध्दि पर प्रकाश डाला और कहा की आज भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर हो रहा है।

इसी तारतम्य में अभनपुर के बस स्टेंड मे आतिशबाजी भी की गई व अभनपुर भाजपा मंडल के पदाधिकारियों की उपस्थिति में केक काटकर प्रधानमंत्री श्री मोदी के सफलतम कार्यकाल पर प्रकाश डाला और भाजपा प्रवेश किये नए सदस्यों का सम्मान किया। मुख्यमंत्री संचार क्रांति योजना के तहत ग्राम निमोरा व उपरवारा में स्मार्टफोन वितरण के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। श्री बजाज ने अपने उद्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी क और मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की सरकार महिलाओं के सशक्तीकरण के लिए संचार क्रांति योजना के माध्यम से महिलाओं को स्मार्टफोन वितरित कर संचार के युग में उनके ज्ञान व दुनिया भर की जानकारी में वृद्धि कर रही है। संचार क्रांति के युग में स्मार्टफोन से महिलाओं को सुचना की ताकत के आर्थिक आत्मनिर्भता, सरकार के हर निर्णय की जानकारी, कृषि ,रोजगार एवं शिक्षा के विस्तार में सहायता मिलेगी।अब सभी माता बहने भी शासन की योजना संबंधी हर जानकारी प्राप्त कर सकेंगी। मान प्रधानमंत्री जी के मन की बात, मान मुख्यमंत्री जी का रमन के गोंठ की जानकारी भी इस मोबाइल के माध्यम से मिलेगी। श्री बजाज ने अभनपुर नगर के बाजार चौक में विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर आयोजित जय विश्वकर्मा राज मिस्त्री कल्याण समिति संघ के समारोह पर अध्यक्षता कर संघ के सभी पदाधिकारियों को विश्वकर्मा जयंती की बधाई दी ।

आज के कार्यक्रम में रायपुर भाजपा जिला महामंत्री हृदयराम साहू, कुंदन बघेल, नगर पंचायत उपाध्यक्ष किशन शर्मा, जिला पंचायत सभापति दुलारी चतुर्वेदानी, मंडल अध्यक्ष सुनील प्रसाद,शोभाराम साहू, परदेशीराम साहू, संतोष शुक्ल, महामंत्री अनिल अग्रवाल,मनीष चौधरी,नारायण यादव, संजू साहू, गौतम तारक,वीरेंद्र साहू,राम चरन चक्रधारी, रोमी चावल, मन्नू सिन्हा, शंकर साहू, भरत बैस, झड़ीराम पटेल, भोला देवांगन, तुलेश साहू, चारु बछिया, सरपंच राम बाई, ललित साहू, राधा बाई, सुरेन्द्र गुप्ता, ओ पी बारले, टेकराम साहू, सरपंच अंजनी सिन्हा, पोखन साहू, सहकारी समिति के अध्यक्ष नेतराम साहू,गोपाल साहू , रविसुदन पटेल, सूरज साहू, अर्जुन धीवर, केजू पटेल, चेतना कैलाश गुप्ता सहित ग्राम निमोरा, उपरवारा,केंद्री ,अभनपुर नगर के ग्रामवासी अधिक संख्या में उपस्थित थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.