MBBS की छात्रा ने प्रेमी के साथ मिलकर रची अपहरण की साजिश

MBBS की छात्रा ने प्रेमी के साथ मिलकर रची अपहरण की साजिश
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटनाबिहार के भागलपुर में मेडिकल छात्रा के अपहरण की घटना में एक नया मोड़ आ गया है. गत शुक्रवार को मेडिकल छात्रा शाश्वती उर्फ छोटी कुमारी के अपहरण का मामला सामने आया था. परिजनों के मुताबिक छात्रा को रिहा करने के लिये 70 लाख रुपये फिरौती की मांग भी की गयी थी. अब पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर लिया है. भागलपुर एसएसपी मनोज कुमार की माने तो यह पूरा मामला सोची-समझी साजिश के तहत एक फर्जी अपहरण की साजिश के रूप में रचा गया था. पुलिस के मुताबिक मेडिकल की छात्रा छोटी कुमारी ने अपने पिता से पैसे निकालने के लिये अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक झूठे अपहरण की साजिश रची थी. जानकारी के मुताबिक युवती का प्रेमी भी दिल्ली के एक नामी अस्पताल में डॉक्टर है. उसका नाम केतन आनंद बताया जा रहा है. घटना के दिन वह दिल्ली से भागलपुर आकर कचहरी चौक के राजहंस होटल में ठहरा हुआ था.

मोबाइल लोकेशन से हुआ साजिश का खुलासा

पुलिस की माने तो मोबाइल के लोकेशन ने इस पूरे प्रकरण को उजागर करने में मुख्य भूमिका निभायी. पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया तो पाया कि छोटी कुमारी के मोबाइल लोकेशन भागलपुर और पटना के बीच कई स्थानों पर मिले. इतना ही नहीं छोटी कुमारी का व्हाट्सएप एकाउंट का टुडे लास्ट सीन का विवरण भी शुक्रवार शाम का दिखा रहा था. जबकि परिजनों ने बताया था कि उन्होंने उसी शाम छोटी कुमारी को अपने मामा के लड़के के साथ भागलपुर के पुलिस लाइन के पास रिक्शे से जाते हुए देखा था. छोटी कुमारी के परिजनों द्वारा दी गयी इस सूचना के बाद पुलिस ने अपने तरीके से जांच शुरू की. जांच में यह साफ हो गया कि मामला प्रेम प्रसंग और झूठी अपरहण की कहानी से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने छोटी कुमारी के प्रेमी डॉ. केतन से सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया.

भागलपुर में कोचिंग चलाते हैं छोटी कुमारी के पिता

जानकारी के मुताबिक छोटी कुमारी के पिता भागलपुर में आर्यभट्ट स्कूल चलाते हैं और लॉ कॉलेज में टीचर भी हैं. इस घटना में भागलपुर में आरोपी डॉक्टर के ठहरने के लिये उसके मित्र ने कमरा बुक कराया था. पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज में राजहंस और छोटी कुमारी को देखा. बाद में पुलिस के पूछताछ में डॉक्टर केतन ने अपनी गलती स्वीकार की. पुलिस के मुताबिक छोटी कुमारी ने भी अपने परिजनों से बातचीत कर ली है और पूरे मामले का खुलासा हो गया है. छोटी कुमारी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले अपहरण की साजिश रची और उसके बाद 70 लाख रुपये फिरौती की मांग की.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.