विराट का बर्थडे सेलिब्रेट करने टीम होटल पहुंची अनुष्का

विराट का बर्थडे सेलिब्रेट करने टीम होटल पहुंची अनुष्का
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: आज अपने 28वें जन्मदिन के मौके पर टीम इंडिया के स्टार कप्तान विराट कोहली राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ 9 नवंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट की तैयारियों के लिए सौराष्ट्र पहुंच गए.

विराट कोहली के साथ ओपनर गौतम गंभीर, इशांत शर्मा, जयंत यादव और अमित मिश्रा और टीम के अन्य सदस्य मौजूद रहे लेकिन राजकोट में सबसे खास मौजदूगी रही विराट कोहली की खूबसूरत गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की. आज विराट के जन्मदिन के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा टीम होटल पहुंची जहां पर विराट का जन्मदिन मनाया जाना है.

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिशन के मीडिया मैनेजनर हिमांशू शाह ने विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के होटल इम्पीरियल में आने की जानकारी दी. विराट कोहली आज राजकोट में होटल इम्पीरियल में अपने जन्मदिन का जश्न मनाने वाले हैं. जिसमें टीम इंडिया के अन्य सदस्यों के साथ अनुष्का शर्मा के भी मौजूद रहने की खबर है. हालांकि विराट कोहली ने अपने कुछ साथियों के साथ कल रात भी अपने जन्मदिन का जश्न मनाया जिसका एक वीडियो उन्होंने खुद अपने फेसबुक पेज पर भी अपलोड किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लंबे समय से एक साथ हैं और बीच में इनके बीच अलग होने की खबरें सामने आई थी लेकिन एकबार फिर इन दोनों एक साथ आकर अपने फैंस को खुशी मनाने का मौका दे दिया है.

इससे पहले आज सुबह ही विराट कोहली के पास बधाइयों का तांता लगा हुआ है. सचिन तेंदुलकर से लेकर वीरेंद्र सहवाग तक तमाम छोटे बड़े क्रिकेटर्स ने विराट को इस स्पेशल डे की शुभकामनाएं दी हैं.

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया 9 नवंबर से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की लंबी टेस्ट सीरीज़ खेलेगी.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.