मुख्यमंत्री ने किया एसएमसी हार्ट इंस्टीट्यूट और आईव्हीएफ रिसर्च सेंटर का लोकार्पण

मुख्यमंत्री ने किया एसएमसी हार्ट इंस्टीट्यूट और आईव्हीएफ रिसर्च सेंटर का लोकार्पण
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर:मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज यहां विधानसभा रोड स्थित व्ही.आई.पी.स्टेट में आधुनिक चिकित्सा सुविधाओं से सुसज्जित एसएमसी हार्ट इंस्टीटयूट और आईव्हीएफ रिसर्च सेंटर का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने अस्पताल के सफल संचालन के लिए अस्पताल के संचालकों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि यह अस्पताल जरुरतमंद मरीजों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराएगा।

स्वास्थ्य मंत्री श्री अजय चंद्राकर और कृषि एवं जलसंसाधन मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल विशेष अतिथि के रुप में कार्यक्रम में उपस्थित थे। अस्पताल के संचालक डॉ. सतीश सूर्यवंशी ने अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि यहां हृदय रोग सहित प्रसूति संबंधी जटिल समस्याओं के इलाज के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार का उल्लेख करते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा मुख्यमंत्री बाल हृदय सुरक्षा योजना, मुख्यमंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा योजना जैसी अनेक योजनाएं प्रारंभ की हैं, जो गरीब परिवारों को बेहतर इलाज की सुविधाएं प्रदान करने में काफी कारगर हैं। इस अवसर पर अनेक वरिष्ठ चिकित्सक और प्रबुद्ध नागरिक उपस्थित थे। आभार प्रदर्शन डॉ. प्रज्ञा सूर्यवंशी ने किया।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.