मुख्यमंत्री ने तीन गांवों में किया डेढ़ करोड़ से ज्यादा के निर्माण कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन

मुख्यमंत्री ने तीन गांवों में किया डेढ़ करोड़ से ज्यादा के निर्माण कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर:डॉ. रमन सिंह ने आज राजनांदगांव क्षेत्र के तीनों गांवों -धीरी, ईरा और खुटेरी में आयोजित कार्यक्रमों में डेढ़ करोड़ रूपए से ज्यादा के निर्माण कार्यों का लोकार्पण, भूमिपूजन और शिलान्यास किया।

उन्होंने धीरी में 52 लाख रूपए की लागत से निर्मित हाईस्कूल भवन और छह लाख 40 हजार रूपए की लागत से निर्मित आंगनबाड़ी भवन सहित एक सामुदायिक भवन का भी लोकार्पण किया। डॉ. सिंह ने ग्राम ईरा में 40 लाख रूपए के निर्माण कार्यों का लोकार्पण और ग्राम खुटेरी में 32 लाख रूपए के कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास किया। उन्होंने धीरी में ग्रामीणों के आग्रह पर मंगल भवन निर्माण के लिए 15 लाख रूपए मंजूर करने की घोषणा की।

इसके अलावा उन्होंने ग्राम ईरा में आए भर्रीखार के ग्रामीणों के अनुरोध पर वहां बिजली का नया ट्रांसफार्मर स्वीकृत करने का ऐलान किया। डॉ. सिंह ने अटल समरसता भवन के लिए दस लाख रूपए तत्काल मंजूर करने की भी घोषणा की। उन्होंने ग्राम खुटेरी में लोगों के आग्रह पर गौठान कांक्रीटीकरण के लिए 15 लाख रूपए, सीमेंट कांक्रीट सड़क के लिए दो लाख 30 हजार रूपए और सोनकर समाज के समुदायिक भवन के लिए दो लाख रूपए स्वीकृत करने का ऐलान किया।

लोकसभा सांसद श्री अभिषेक सिंह, राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष श्री लीलाराम भोजवानी, जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के अध्यक्ष श्री सचिन बघेल, राज्य महिला आयोग की सदस्य श्रीमती रेखा मेश्राम, जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सरिता कन्नौजे सहित कई वरिष्ठजन और विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.