‘गोवा में साइकिल चलाकर छुट्टियां मना रहीं सोनिया गांधी’

‘गोवा में साइकिल चलाकर छुट्टियां मना रहीं सोनिया गांधी’
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्‍ली। बीते सालों में क्रिसमस या फिर नववर्ष करीब आते ही राहुल गांधी के छुट्टी मनाने के लिए दिल्ली से बाहर जाने की खबर आती थी- ज्यादातर मौकों पर वह विदेश रवाना होते थे, लेकिन इस बार सोनिया गांधी के दिल्ली से बाहर छुट्टियां मनाने की खबर आई है। वह गोवा में छुट्टियां मना रही हैं और वह भी तब जब संसद सत्र जारी है। उनके गोवा में छुट्टियां मनाने की पुष्टि होने से एक तो यह संकेत मिल रहा है कि वह सचमुच राजनीति से रिटायर होने के मूड में हैं, जैसा कि उन्होंने 21 दिसंबर को राहुल के कांग्रेस अध्यक्ष की कमान लेते समय कहा था और दूसरे यह कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद छुट्टी लेने से बच रहे हैं।

हालांकि कांग्रेसी नेताओं ने सोनिया गांधी के उक्त कथन को इस रूप में पेश किया था कि वह अध्यक्ष पद छोड़ रही हैं, न कि राजनीति, लेकिन संसद सत्र के बीच गोवा में उनकी मौजूदगी काफी कुछ कह रही है। गोवा में उनकी मौजूदगी को सबसे पहले सार्वजनिक किया फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख के ट्वीट ने। कहा जा रहा है कि वह 26 दिसंबर को दक्षिण गोवा के एक होटल पहुंच गई थीं और वह वहां करीब एक सप्ताह रहेंगी।

जानेमाने अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्विटर पर इसे साझा करते हुए लिखा है कि कुछ तस्‍वीरें आपको खुश कर देती हैं, ये तस्‍वीर उनमें से एक है। साथ ही रितेश ने उनकी खुशी और अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की है। इस तस्‍वीर में वह अपने किसी प्रशंसक के साथ तस्‍वीर खिंचवाती नजर आ रही हैं और चेहरे पर मुस्‍कान साफ देखी जा सकती है। बताया जा रहा है कि सोनिया दक्षिण गोवा के एक रिजॉर्ट में ठहरी हुई हैं और जनवरी के पहले सप्‍ताह में उनकी वापसी हो सकती है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.