केजरीवाल, अमरिंदर के बीच टि्वटर पर हुई जुबानी जंग

केजरीवाल, अमरिंदर के बीच टि्वटर पर हुई जुबानी जंग
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली :आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में कांग्रेस के मुख्यमंत्री प्रत्याशी अमरिंदर सिंह पर ड्रग का पैसा चुनाव प्रचार में करने का आरोप लगाया है। इसके बाद दोनों नेता सोशल नेटवर्किंट साइट ट्विटर पर भिड़ गए और दोनों में जमकर नोकझोंक हुई।

सिंह ने केजरवाल पर ट्वीट किया, वह दिगभ्रमित कर रहे हैं और चीजों को ऐसे दिखा रहे हैं जिसका अस्तित्व नहीं है। केजरीवाल ने ट्वीट किया, सर, पंजाब के लोग बात कर रहे हैं कि आप विक्रम सिंह: मजीठिया के मादक पदार्थ के रुपयों का इस्तेमाल अपने प्रचार अभियान में कर रहे हैं। क्या यह सही है आपने तीन साल पहले उन्हें सीबीआई जांच में बचाया था। मजीठिया पंजाब के राजस्व मंत्री हैं।

इस पर अमरिंदर ने तुंरत ट्वीट किया, केजरीवाल को दिन में तारे नजर आ रहे हैं। जब आपकी उम्मीदें 100 से घट कर 30 पर आ जाए और अभी भी इसमें गिरावट आ रहा हो तो आप दिगभ्रमित करने के लिए बाध्य हो रहे हैं। चीजों को ऐसे देख रहे हैं जो अस्तित्व में नहीं है। केजरीवाल ने राज्य में सत्तारूढ़ अकाली दल और कांग्रेस में गठजोड़ करने का आरोप लगया। उन्होंने अमरिंदर को दोनों दलों का संयुक्त प्रत्याशी बताया। इसपर सिंह ने कहा, आप प्रमुख को पंजाब पर नजरें टिकाने से पहले अपने घर को दुरूस्त करना चाहिए।

अकाली-कांग्रेस में हुआ गठबंधन: केजरीवाल
आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को आरोप लगाया कि शिरोमणि अकाली दल-भाजपा और कांग्रेस ने आप को रोकने के लिए हाथ मिला लिया है। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने चुनावों से महज तीन महीने पहले अमरिंदर के खिलाफ करीब पिछले 10 साल से चल रहे भ्रष्टाचार के एक मामले को वापस ले लिया।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.