राजद की रैली में तेजस्वी-तेजप्रताप ने किया शंखनाद

राजद की रैली में तेजस्वी-तेजप्रताप ने किया शंखनाद
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना। राजद की भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में विपक्ष की बड़ी जुटान दिख रही है। रैली के मंच पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व जदयू के बागी नेता शरद यादव गले मिले। नेताओं के निशाने पर केंद्र की पीएम मोदी सरकार तथा सीएम नीतीश कुमार हैं।

पार्टी के निर्देशों की अवहेलना कर रैली में शामिल शरद यादव के गुट को असली जदयू करार दिया गया। उधर, पार्टी की अंतिम चेतावनी की अवहेलना करने के जदयू अब शरद के खिलाफ कार्रवाई को स्‍वतंत्र हो गई है। रैली में तमाम नेता भाजपा और जदयू पर प्रहार कर रहे हैं, लेकिन किसी ने ये नहीं कहा कि आखिर वे देश को कैसे सुधारेंगे।

दूसरी ओर भाजपा ने जहां रैली की टाइमिंग को लेकर सवाल उठाए हैं, वहीं जदयू ने इसे घोटालेबाजों की रैली करार दिया है। भाजपा का कहना है कि बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित बिहार में इस समय रैली की राजनीति करना जनता के साथ मजाक है।

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बाढ़ के कारण बिहार और बंगाल दोनों जगह बाढ़ है। हम काफी दुखी है। जितना लोग मैदान में है, उससे अधिक सड़क पर भी लोग हैं। मैंने देखा कि आप लोग आये और चले गये, ऐसा नहीं है। सभी लोग मैदान में मौजूद हैं। आपलोगों ने दिल से मीटिंग को लिया है।

इससे पहले नीतीश जी को मुख्‍यमंत्री बनने के समय शपथ ग्रहण समारोह में आये थे। लेकिन हम नीतीश जी के लिए नहीं बिहारवासियों के लिए आये थे। हम

तेजप्रताप यादव ने कहा कि हमारे पिता ने नीतीश कुमार जी का नाम पलटू राम रखा रखा है और सुशील मोदी जो आ के सलटा देते हैं। एक घंटा में खेला करने का काम किया। रातों-रात नीतीश कुमार और सुशील मोदी बियाह कर लेते हैं। आज जो हमारा दिल गदगद हो गया मेरे भाई। मैं सोउंगा नहीं, सांस नहीं लूंगा, जब तक बीजेपी के राज को नहीं छीन लूंगा।

राजद की रैली को भगवान कृष्‍ण भी देख रहे हैं। मौसम भी हमारे साथ है। मेरा भाई तेजस्‍वी मेरा अर्जुन है। आज मैं शंखनाद करूंगा, जैसे भगवान श्रीकृष्‍ण ने किया था। बीजेपी में कोई नेता शंख नहीं बजा पायेगा।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.