जन अदालत लगा कर नक्सलियों ने दी सजा

जन अदालत लगा कर नक्सलियों ने दी सजा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

ललपनिया : गोमिया प्रखंड के जगेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत ललपनिया मुख्य सड़क किनारे इलाहाबाद बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र समीप गुरुवार की रात 9.30 बजे नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में बड़कीपुनू पंचायत के बुटगोड़वा गांव निवासी स्व धनेश्वर महतो के पुत्र राकेश महतो (35) की गोली मार कर हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी. नक्सलियों ने शव के पास दो पर्चा छोड़ा है.

नारे लगाते हुए हवाई फायरिंग की और लुगू जंगल की ओर से चले गये. घटना से पूर्व वहां तीज मना रही महिलाओं को नक्सलियों ने अपने-अपने घर भेज दिया. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद बोकारो एसपी के निर्देश पर महुआटांड के थाना प्रभारी पीसी देवगम दलबल के साथ गुरुवार सुबह घटना स्थल पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बोकारो भेज दिया है.

इस संबंध में जगेश्वर थाना में कांड संख्या 10/17 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मृतक राकेश महतो के परिजनों के अनुसार वह मंगलवार को अपराह्न तीन बजे अपने घर से अपनी पैशन प्रो बाइक से ललपनिया जाने की बात कह निकला था.

दर्जन भर ग्रामीणों की हत्या कर चुके हैं नक्सली: पुलिस मुखबिरी की आरोप में नक्सलियों द्वारा युवक की हत्या केबाद महुआटांड़ क्षेत्र में दहशत है. गोमिया क्षेत्र में अब तक एक दर्जन ग्रामीणों की हत्या नक्सली मुखबिरी के आरोप में कर चुके हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.