भोपाल पहुंचे अमित शाह, एक दिन पहले छूट गई थी फ्लाइट

भोपाल पहुंचे अमित शाह, एक दिन पहले छूट गई थी फ्लाइट
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भोपाल : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपने कार्यक्रम में दो बार बदलाव होने के बाद शुक्रवार सुबह तीन-दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे. शाह अपने तय कार्यक्रम से करीब 12 घंटे की देरी से यहां पहुंचे हैं. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उन्हें 17 अगस्त की रात 9 बजे यहां पहुंचना था. यहां राजा भोज हवाईअड्डे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

निर्धारित कार्यक्रम के तहत शाह को सामान्य विमान से शुक्रवार रात नौ बजे भोपाल पहुंचना था, लेकिन किसी महत्वपूर्ण बैठक के कारण वह गुरुवार रात नहीं आ सके. वह दिल्ली-भोपाल उड़ान नहीं ले सके.

निर्धारित कार्यक्रम के तहत शाह को सामान्य विमान से शुक्रवार रात नौ बजे भोपाल पहुंचना था, लेकिन किसी महत्वपूर्ण बैठक के कारण वह गुरुवार रात नहीं आ सके. वह दिल्ली-भोपाल उड़ान नहीं ले सके. इसके बाद कहा गया था कि भाजपा अध्यक्ष एक विशेष विमान से गुरुवार रात करीब साढ़े दस बजे भोपाल पहुंचेंगे, लेकिन उसमें तकनीकी खराबी आने के कारण रात को उनकी यात्रा रद्द हो गयी.

अगले आम चुनावों में मोदी के नेतृत्व में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लक्ष्य से पार्टी के रणनीतिकार अतिम शाह देश के सभी राज्यों के 110 दिवसीय दौरे पर हैं. अपने इसी विस्तृत प्रवास के तहत वह शुक्रवार को भोपाल पहुंचे हैं. वह तीन दिन यहां रूकेंगे. उम्मीद है कि इस दौरान मध्यप्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार लाने और उसे मजबूत बनाने की कार्ययोजना पर भी चर्चा होगी.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.