सामने आया आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ का चंदा देने वाला शख्स

सामने आया आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ का चंदा देने वाला शख्स
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली  : गुरुवार को एक निजी चैनल पर आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ रुपये का चंदा देने वाला शख्स सामने आया। नॉर्थ- ईस्ट दिल्ली में रहने वाले मुकेश शर्मा नाम के व्यक्ति ने कहा कि जिन चार कंपनियों के नाम से 50-50 लाख रुपये यानी 2 करोड़ रूपये का चंदा 2014 में आप को दिया था, वे कंपनियां फर्जी नहीं हैं।

मुकेश ने बताया कि वे राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहते थे, इसलिए वे मीडिया के सामने नहीं आए थे। मुकेश शर्मा की विडियो को सीएम केजरीवाल ने दिन में ट्वीट किया था। उसके बाद दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि वह शुक्रवार को इस चंदे की सच्चाई का पर्दाफाश करेंगे।

मुकेश ने एक निजी चैनल को बताया कि वे पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से नहीं मिले हैं, केवल चंदा देते समय पार्टी के सेक्रटरी पंकज गुप्ता और कोषाध्यक्ष से मिले थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने आप को चंदा दिया क्योंकि उन्हें लगा कि यह पार्टी राजनीति में कुछ अच्छा करने आई है।

कंपनियों के पते को लेकर पूछे गए सवाल में उन्होंने बताया कि पहली बार चंदे को लेकर इस तरह का कोई विवाद हुआ था और वे इसमें पड़ना नहीं चाहते थे, इसलिए हमने कंपनियों के पते वाली उन जगहों पर कहा था कि कोई भी आए मना कर देना इसलिए किसी को कुछ नहीं मिला। उन्होंने बताया कि अब 4 में से 3 कंपनी करावल नगर में हैं और एक कंपनी नरेला में रजिस्टर्ड है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.