IPL: किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को 7 रन से हराया

IPL: किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को 7 रन से हराया
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मुंबई. आईपीएल-10 के 51वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब  मुंबई इंडियंस को 7 रनों से हराया. किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को 231 रनों का लक्ष्य दिया था जिसका पीछे करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 223 रन ही बना सकी.

आईपीएल-10 के 51वें मुकाबले में गुरुवार रात मुंबई और पंजाब की टीमें आमने-सामने थीं. इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 230 रन बनाए. मुंबई को जीत के लिए 231 रन बनाने थे. जवाब में मुंबई की टीम ने प्रयास तो शानदार किया लेकिन वे 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 223 रन ही बना सके और 7 रन से मैच गंवा दिया. इसके साथ ही पंजाब की प्लेऑफ की उम्मीदें अब भी कायम हैं.

साहा की शानदार पारी

पंजाब को पहला झटका करन शर्मा ने दिया. खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे मार्टिन गप्टिल को करन ने हार्दिक पांड्या के हाथों कैच आउट करवा दिया. गप्टिल ने 18 गेंदों पर 36 रन बनाए. पंजाब का दूसरा विकेट जसप्रीत बुमराह ने लिया. बुमराह ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे कप्तान मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड कर दिया. मैक्सी ने 21 गेंदों पर 47 रन बनाए. शॉन मार्श को मैक्लेघन ने विकेट के पीछे पार्थिव पटेल के हाथों कैच करवा दिया. मार्श ने 16 गेंदों पर 25 रन बनाए. साहा ने कमाल की पारी खेली और 55 गेंदों पर नाबाद 93 रन बनाकर पवेलियन लौटे. अक्षर पटेल 19 रन बनाकर नाबाद रहे. मुंबई की तरफ से मैक्लेघन, बुमराह और करन शर्मा को एक-एक विकेट मिले.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.