उत्तेजक डांस में श्रममंत्री के बेटे के गनमैन ने की हवाई फायरिंग

उत्तेजक डांस में श्रममंत्री के बेटे के गनमैन ने की हवाई फायरिंग
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना(कोरिया)। रावण दहन के बाद मंगलवार को पटना में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के दौरान जैसे-जैसे रात बढ़ती गई, भक्तिगीत से फूहड़ गानों का दौर व नृत्य भी शुरू हो गया। कार्यक्रम में श्रममंत्री के बेटे विजय राजवाड़े भी अपने प्राइवेट गनमैन के साथ कार्यक्रम देख रहे थे। इसी बीच गनमैन ने आटोमैटिक राइफल से हवाई फायर कर दिया।

फायरिंग की आवाज सुनकर कुछ ग्रामीण तो डर गए वहीं कुछ लोगों ने फिर से फायर करने की फरमाइश की। दूसरा फायर भी करने गनमैन उठा लेकिन तकनीकी कारणों से फायर नहीं हो सका। मामले की शिकायत अभी किसी ने पुलिस से नहीं की है।

कोरिया जिले के पटना में रावण दहन के बाद जिया रानी के सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। शुरूआत में यहां तो भक्ति गीतों की प्रस्तुति दी गई, लेकिन जैसे-जैसे रात होती गई फूहड़ गानों की शुरूआत हो गई। कार्यक्रम में आए कुछ लोग नर्तकों का हाथ पकड़कर डांस कर रहे थे। इस दौरान क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व काफी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। इस संबंध में विजय राजवाड़े से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका मोबाइल बंद मिला।

श्रममंत्री के बेटे ने नहीं किया मना

गनमैन ने एक फायर तो कर दिया, लेकिन जब वह दोबारा फायर करने उठा तो भी श्रम मंत्री के बेटे ने उसे नहीं रोका। इस दौरान यदि कोई घटना हो जाती तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता।

पुलिस बनी अंजान

एसपी अजित कुमार ने कहा कि इस प्रकार कि किसी घटना की जानकारी नहीं है और ना ही किसी ने शिकायत की है। इस संबंध में पटना टीआई आरपी साहू ने कहा कि नहीं ऐसी कोई फायरिंग नहीं हुई और न ही इस बात की मुझे कुछ जानकारी है।

वहीं भाजपा जिला उपाध्यक्ष रविशंकर शर्मा ने कहा कि मै रात 1ः30 बजे तक कार्यक्रम में था ऐसी कोई घटना नहीं हुई में आने के बाद कुछ हुआ होगा तो इसकी जानकारी मुझे नहीं है।

कांग्रेस प्रदेश सदस्य वेदांति तिवारी ने कहा कि इस धार्मिक आयोजनों में फूहड़ डांस नहीं होना चाहिए, सार्वजनिक स्थान पर फायरिंग करना कानून का उल्लंघन है ऐसा करने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.