रांची : सबसे गरम रहा रविवार, पारा 41 पार

रांची : सबसे गरम रहा रविवार, पारा 41 पार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
रांची :  राजधानी रांची का पारा रविवार को 41.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक यह इस साल का सबसे गरम दी रहा. हालांकि, दोपहर राजधानी में करीब आधे घंटे तक कई  इलाकों में हल्की बारिश भी हुई. मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक यह इस साल का सबसे गरम दी रहा. हालांकि, दोपहर राजधानी में करीब आधे घंटे तक कई  इलाकों में हल्की बारिश भी हुई.
तेज हवा और बारिश के कारण लोगों को कुछ  राहत भी मिली. वहीं, शाम में मौसम थोड़ा सुहाना हो गया. मौसम विज्ञान विभाग की मानें, तो अगले कुछ दिनों तक मौसम के तेवर गरम रहेंगे. हालांकि, सोमवार और मंगलवार को राजधानी में  आंशिक बादल छाये रह सकते हैं. दोपहर बाद गर्जन वाले बादल बन सकते हैं.  वहीं, अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम तापमान 24 डिग्री  सेल्सियस रहने की संभावना है.
पिछले 24 घंटे में राज्य के एक-दो स्थानों पर गर्जन के साथ हल्की वर्षा दर्ज हुई है. शेष स्थानों का  मौसम शुष्क रहा. सोमवार को एक-दो स्थानों पर गर्जन के साथ हल्की वर्षा की संभावना है. मंगलवार को  कुछ स्थानों पर गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की वर्षा की संभावना है. सबसे अधिकतम तापमान डालटनगंज  में 43.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं, जमशदेपुर का अधिकतम तापमान भी 41.7 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान भी 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.