मोदी कुनबे ने खोल रखी हैं खोखा कंपनियां : सिंह

मोदी कुनबे ने खोल रखी हैं खोखा कंपनियां : सिंह
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
पटना : भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी शुक्रवार को फिर राजद नेताओं के निशाने पर रहे. राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि मोदी भाइयों एवं उनके कुनबे द्वारा खोखा कंपनियों का मकड़जाल की झांकी दिखा दी गयी है. इसकी पूरी फिल्म आनेवाले दिनों में दिखायी जायेगी. मोदी के कुनबे के पटना सहित पूरे मुल्क में फैले काले कारनामे को सामने लाया जायेगा. उनके और उनके भाइयों की सैकड़ों खोखा कंपनियों के बारे में जानकारी प्राप्त की जा चुकी है.
सुशील मोदी द्वारा रघुनाथ झा और कांति सिंह की जमीन लालू परिवार के नाम पर कराने के आरोप के जवाब में राजद नेता जगदानंद प्रसाद सिंह, कांति सिंह और रघुनाथ झा के पुत्र अजीत झा ने संयुक्त संवाददाता सम्मेलन कर आरोपों का खुलासा किया. कांति सिंह ने कहा कि सुशील मोदी की जानकारी अधूरी है.
उन्होंने अपनी जमीन 1250 रुपये प्रति माह की दर पर वर्ष 2006 में न सिर्फ लीज पर दी थी, बल्कि इस जमीन को उन्होंने वर्ष 2010 में राबड़ी देवी को निर्धारित सर्किल रेट पर एक करोड़ में बेच दी है. उन्होंने बताया कि यह जमीन उनके संयुक्त परिवार ने वर्ष 1990-93 के बीच मात्र दो लाख 50 हजार में खरीदी थी. कांति सिंह संयुक्त मोरचा सरकार में वर्ष 1996 में केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कोयला मंत्रालय बनी थीं. राजद नेता ने बताया कि रघुनाथ झा भी यूपीए-एक में पहली बार मंत्री नहीं बने थे. वह वर्ष 1980 में बिहार सरकार में मंत्री रहे हैं. वर्ष 1980-83 और 1990-95 के बीच वह बिहार सरकार के सभी महत्वपूर्ण विभागों के मंत्री रह चुके हैं. वह 1999 में गोपालगंज के सांसद और 2004 में बेतिया लोकसभा से निर्वाचित हुए थे.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.