सीधे-सीधे यह बताएं इतनी संपत्ति कहां से आयी : सुशील मोदी

सीधे-सीधे यह बताएं इतनी संपत्ति कहां से आयी : सुशील मोदी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
पटना : पूर्व उपमुख्यमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद पर पलटवार करते हुए कहा कि  वह इधर-उधर की बात न करें, बल्कि यह बतायें कि इतनी संपत्ति उन्हें कहां से आयी. मोदी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के ऑफर पर कहा कि 50 किया 99 फीसदी डिस्काउंट के बाद भी उनकी हैसियत लालू परिवार की संपत्ति खरीदने की नहीं है. डिस्काउंट के बाद भी उनकी संपत्ति अरबों में है.
टाटा-बिड़ला जैसे लोग ही उनकी संपत्ति खरीद सकते हैं. राजद नेता जगदानंद सिंह के आरोप पर उन्होंने कहा कि उनके आरोपों को देखने के बाद ही मैं कोई उत्तर दे सकता हूं. मोदी सोमवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे. मोदी ने कहा कि उन्होंने लालू परिवार की संपत्ति को लेकर जो भी खुलासा किया है, सभी कागजात के साथ किया है. मुख्यमंत्री को चुप्पी तोड़ कर अपने मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. उनके मंत्रियों ने अपनी संपत्ति छुपायी है.
आज तक उनके आरोप का जवाब लालू प्रसाद नहीं दे पाये. मोदी ने राजद के प्रेस कांफ्रेंस के उत्तर में कहा कि राजद के लोगों ने जिन कंपनियों का जिक्र किया है, उनको बताना चाहिए कि मैं उन कंपनियों का मालिक हूं या फिर पार्टनर या डायरेक्टर. मैं पूरा समय राजनीति करता हूं. न तो मेरी खेती है और न कोई व्यवसाय. मेरा बेटा तो नौकरी करता है. मुझ पर राजद की ओर से लगाये जा रहे सभी आरोप बेबुनियाद हैं.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.