आईपीएल में कोहली की अबतक की सबसे शर्मनाक हार

आईपीएल में कोहली की अबतक की सबसे शर्मनाक हार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: बीती रात आईपीएल के इतिहास में अब तक का सबसे कम स्कोर बना. कोहली की टीम बेंगलुरु सिर्फ 49 रनों पर सिमट गई. इतना ही नहीं इस पारी में कोई भी बल्लेबाज दहाई अंको तक नहीं पहुंच सका. कोलकाता ने बेंगलुरु को आसानी से 82 रन से हरा दिया. कोलकाता से मिले 132 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलुरु के तीन बल्लेबाज मिलकर 15 रन ही जोड़ सके. इसके बाद तो पूरी टीम ने पवेलियन वापस लौटने के लिए जैसे लाइन ही लगा दी.

केदार जाधव, मनदीप और बिन्नी सस्ते में ढेर हो गए. बेंगलुरु की पूरी टीम 49 रनों पर ढेर हो गई. 10 साल के IPL के इतिहास का ये सबसे छोटा स्कोर है. इसी के साथ कोलकाता ने बेंगलुरु को 82 रन से हरा दिया. इस हार के बाद विराट कोहली ने कहा कि ये हार उनको काफी चुभ रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि आईपीएल में एक पारी में सबसे ज्यादा स्कोर और सबसे कम स्कोर का रिकॉर्ड बेंगलुरु के नाम दर्ज हो गया है.

बेंगलुरु का कोई भी बल्लेबाज 10 रन के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पाया. विराट बिना खाता खोले पहली गेंद पर आउट हुए. गेल 7 रन और डिविलियर्स 8 रन पर ढेर हो गए. बेंगलुरु को सात मैचों में ये पांचवीं हार मिली है और इसी के साथ विराट की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. बेंगलुरु को अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे 7 में से 6 मैच जीतने हैं. अगर बेंगलुरु की टीम अब एक भी मैच हारती है तो टीम आईपीएल से लगभग बाहर हो जाएगी.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.