मंदिर से हार चुराकर, प्रेमिका के गले में पहनाया

मंदिर से हार चुराकर, प्रेमिका के गले में पहनाया
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

जबलपुर: सिविल लाइन पचपेढ़ी स्थित खेरमाई माता मंदिर में चोरी होने के बाद क्षेत्र में हडकंप मच गया नवरात्र में पुलिस की व्यवस्था के बीच चोरों ने मंदिर में चोरी को अंजाम केसे दिया.चोरों ने सोने की चेन, चांदी के आभूषण,छत्र सहित 4 दानपेटियां गायब कर दीं. सुबह-सुबह पूजा करने पहुंचे पुजारी लल्लू प्रसाद तिवारी ने मंदिर में चोरी होने की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुच गंभीरता से जाँच किया. प्रारभिंक जांच के दौरान पुलिस के मंदिर के पीछे से खाली दान पेटियां मिलीं हैं.

पुलिस चोरों की पतासाजी कर संदिग्धों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जिसमे घमापुर और गोकलपुर के दो युवको को पकड़ा जिन्होंने चोरी कबूल की . पत्रकारवार्ता में पुलिस ने बताया  की आरोपी मनोज थापा पिता रामबहादुर थापा उम्र 27 वर्ष निवासी गोकलपुर रांझी और आकाश उर्फ बच्चा बाल्मीकि पिता सूरज प्रसाद बाल्मीकि उम्र 23 वर्ष निवासी सेंट्रल स्कूल के सामने घमापुर ने 7 अक्टूबर की रात रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी रोड पर स्थित खेरमाई मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

आरोपियों ने मंदिर की सीमेंट की जाली तोड़कर देवी के 4 छत्र, 5 मुकुट और एक हार चुराने के अलावा चढ़ोत्तरी पर भी हाथ साफ कर दिया था. पुलिस ने जब आरोपियों को दबोचा तो पता चला कि आरोपी मनोज थापा ने देवी का हार अपनी प्रेमिका शीला कोल उम्र 26 वर्ष निवासी मगरमहा शहपुरा को गिफ्ट कर दिया है. पुलिस ने शीला को गिरफ्तार कर हार व मंदिर से चुराई गई अन्य सामग्री भी जब्त कर ली है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.